राहुल गांधी ने पहली बार संसदीय बोर्ड में बोले, कहा- मोदी TRP की राजनीति कर रहे

संसद के शीतकालीन सत्र में हंगामे के बीच कांग्रेस संसदीय बोर्ड की बैठक हुई। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पहली बार इस बैठक की अगुवाई की। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी टीआरपी की राजनीति कर रहे हैं। बताते चलें कि बीमार होने के कारण कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी इस बैठक में नहीं पहुंच पाईं।
 
राहुल गांधी ने पहली बार संसदीय बोर्ड में बोले, कहा- मोदी TRP की राजनीति कर रहे
 

गुजरात निकाय चुनाव में भाजपा की बंपर जीत, कांग्रेस का सूपड़ा साफ

कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में कांग्रेस के लोकसभा और राज्यसभा सदस्य मौजूद रहें। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी अपनी छवि में कैद होकर रहना चाहते हैं। वह खुद को चमकाने के लिए आम जनता को भी परेशानी में डाल सकते हैं। उन्होंने कहा कि इतिहास में नरेंद्र मोदी को राज्यों में भारत विरोध तत्वों को राजनीतिक रूप से स्पेस देने के लिए जाना जाएगा।

सर्जिकल स्ट्राइक पर निशाना साधते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि इसके बाद अबतक 21 बड़े आतंकी हमले हो चुके हैं। वहीं, सैकड़ों बार सीजफायर का उल्लंघन हुआ है। जबकि हमें बताया गया था कि सर्जिकल स्ट्राइक को पाक सीमा की ओर से हो रही गोलीबारी को रोकने के लिए कहा गया था।

सोनिया गांधी को हुआ तेज बुखार, सर गंगाराम अस्पताल में किया गया भर्ती

राहुल ने कश्मीर मुद्दा भी उठाया 

राहुल गांधी ने कश्मीर मुद्दे को भी उठाया। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर हमपर हंसने वाले प्रधानमंत्री की चुप्पी चुभ रही है। वहां पीडीपी और बीजेपी का एक अवसरवादी गठबंधन है। वहां के लोग 100 से ज्यादा दिनों से परेशान हैं, लेकिन सरकार इस पर कोई ध्यान नहीं दे रही है।
राहुल के बयान पर केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर ने कहा कि वे लोग टीआरपी के लिए एटीएम की लागइन में लगते हैं। राहुल गांधी गलत आरोप लगा रहे हैं और लोगों को भ्रमित कर रहे हैं।
 
 

You May Also Like

English News