राहुल गांधी ने बदला ट्विटर हैंडल, अब अपने ही नाम से करेंगे ट्वीट

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हाल के वक्त में बीजेपी और केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल किया है. गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी ने ट्विटर पर बीजेपी, नरेंद्र मोदी और अमित शाह के खिलाफ जमकर ट्वीट किए. राहुल के उस बदले रूप की चर्चा भी हुई. अब कांग्रेस अध्यक्ष ने अब ट्विटर हैंडल भी बदल लिया है.राहुल गांधी ने बदला ट्विटर हैंडल, अब अपने ही नाम से करेंगे ट्वीट

अब तक राहुल गांधी जो भी ट्वीट करते थे, वो @officeofRG ट्विटर हैंडल से होते थे, लेकिन अब उन्होंने हैंडल बदल दिया है. राहुल गांधी का नया ट्विटर हैंडल @RahulGandhi हो गया है.

तस्वीर भी बदली

ट्विटर हैंडल बदलने के साथ ही राहुल गांधी ने अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी बदल दी है. अब उन्होंने काली नेहरू जैकेट पहने हुए फोटो लगाई है. जबकि पहले उन्होंने सफेद कुर्ते वाली तस्वीर लगाई हुई थी.

कांग्रेस ने दी जानकारी

राहुल गांधी के ट्विटर हैंडल बदलने की जानकारी कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी दी गई है. पार्टी ने कहा है कि राहुल गांधी का ट्विटर हैंडल बदल गया है. वहीं, कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रमुख दिव्या स्पंदना राम्या ने भी इसकी जानकारी दी.

बता दें कि राहुल गांधी के भाषण के साथ आज पार्टी के महाधिवेशन की शुरुआत होनी है. इस अधिवेशन में पार्टी की अगले पांच साल की दशा-दिशा तय होगी. इस दौरान आर्थिक और विदेशी मामलों सहित चार महत्वपूर्ण प्रस्ताव पारित किए जाएंगे. ये महाधिवेशन दिल्ली के इंदिरा गांधी इनडोर स्टेडियम में होना है. राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल से सबसे पहले इसी कार्यक्रम से जुड़ा ट्वीट किया है.

You May Also Like

English News