राहुल गांधी ने बुलाया है उनसे उम्मीद है

आज मंदसौर में राहुल गाँधी की बड़ी रैली है जिसमें लाखों की संख्या में किसानों के पहुंचने की उम्मीद है, इसी बीच आज से ठीक एक साल पहले मंदसौर में हुई हिंसा में अपनी जान गंवा चुके मृतक के परिवार वालो ने कहा है कि, राहुल गाँधी ने बुलाया है तो जाना ही पड़ेगा. वहीं कांग्रेस की इस रैली में मृतक के परिवार वाले स्टेज पर रहेंगे. आज मंदसौर में राहुल गाँधी की बड़ी रैली है जिसमें लाखों की संख्या में किसानों के पहुंचने की उम्मीद है, इसी बीच आज से ठीक एक साल पहले मंदसौर में हुई हिंसा में अपनी जान गंवा चुके मृतक के परिवार वालो ने कहा है कि, राहुल गाँधी ने बुलाया है तो जाना ही पड़ेगा. वहीं कांग्रेस की इस रैली में मृतक के परिवार वाले स्टेज पर रहेंगे.     बता दें, पिछले साल इस प्रदर्शन में पुलिस की गोली से अभिषेक नाम के युवा की मौत हो गई थी, इस मौत पर मंदसौर में मीडिया से बातचीत में अभिषेक की माँ अलका पाटीदार ने कहा है कि "राहुल गाँधी किसानों की श्रंद्धाजलि सभा में आ रहे है और उन्होंने हमें बुलाया है इसलिए हमारा भी फर्ज बनता है कि हम भी उनकी रैली में जाए.     वहीं राहुल गाँधी की इस रैली में मृतक अभिषेक के पिता ने कहा है कि "राहुल ने सभा में बुलाया है और हम जा रहे है." वहीं राहुल गाँधी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा है कि "राहुल गाँधी युवा नेता है, उनसे उम्मीद है कि वो किसानों के घाटे को फायदे में बदलने की कोशिश करेंगे." बता दें, आज से ठीक एक साल पहले मंदसौर में हुए प्रदर्शन में 7 किसानों को अपनी जान गंवानी पड़ी थी.

बता दें, पिछले साल इस प्रदर्शन में पुलिस की गोली से अभिषेक नाम के युवा की मौत हो गई थी, इस मौत पर मंदसौर में मीडिया से बातचीत में अभिषेक की माँ अलका पाटीदार ने कहा है कि “राहुल गाँधी किसानों की श्रंद्धाजलि सभा में आ रहे है और उन्होंने हमें बुलाया है इसलिए हमारा भी फर्ज बनता है कि हम भी उनकी रैली में जाए. 

वहीं राहुल गाँधी की इस रैली में मृतक अभिषेक के पिता ने कहा है कि “राहुल ने सभा में बुलाया है और हम जा रहे है.” वहीं राहुल गाँधी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा है कि “राहुल गाँधी युवा नेता है, उनसे उम्मीद है कि वो किसानों के घाटे को फायदे में बदलने की कोशिश करेंगे.” बता दें, आज से ठीक एक साल पहले मंदसौर में हुए प्रदर्शन में 7 किसानों को अपनी जान गंवानी पड़ी थी.

You May Also Like

English News