राहुल गांधी से अयोध्या मामले के निपटारे के लिए शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड ने की मांग

उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन सैयद वसीम रिजवी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से अयोध्या मामले के निपटारे के लिए आगे आने का अनुरोध किया है। उन्होंने कहा कि राहुल राम मंदिर निर्माण के लिए आगे आएं।राहुल गांधी से अयोध्या मामले के निपटारे के लिए शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड ने की मांग

रिजवी ने रविवार को राहुल को लिखे पत्र में लिखा है कि चुनाव के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मंदिरों में माथा टेकते दिखते हैं लेकिन चुनाव बाद मंदिर नहीं जाते, जबकि देश की आजादी से लेकर अब तक अयोध्या विवाद चल रहा है।

कांग्रेस की सरकार ने ही अयोध्या में विवादित स्थल का ताला खुलवाकर इस विवाद को हवा दी थी। इससे देश में कई दंगे हुए और कितने लोग मारे गए। इसके लिए कांग्रेस पूरी तरह जिम्मेदार है। मौजूदा दौर में राहुल गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष हैं, इसलिए इस गलती के लिए पार्टी की तरफ से सबसे पहले अवाम से माफी मांगकर रामभक्त व देशभक्त होने का परिचय दें।

साथ ही देशहित में अयोध्या में राम मंदिर व लखनऊ में मस्जिद-ए-अमन बनाए जाने के लिए कानून बनाए जाने का अनुरोध करें। लिखित आश्वासन दें कि अगर दोनों सदनों में ऐसा प्रस्ताव लाया जाता है तो वे उसका समर्थन करेंगे।

You May Also Like

English News