Shocking: राहुल गांधी हुए लापता….. सूचना देने वाले को मिलेगा इनाम!

लखनऊ: कांग्रेस उपाध्यक्ष व अमेठी के सासंद राहुल गांधी लापता हो गये….! और उनकी सूचना देने वाले को उचित इनाम दिया जायेगा। यह बात हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि यह बात अमेठी में लगे पोस्टरों में लिखी गयी है।  करीब छह माह से अमेठी नहीं आने पर उन्हें लापता दिखाते हुए गौरीगंज में पोस्टर लगा दिए गए हैं।


पोस्टर में उनकी जानकारी देने वालों को उचित इनाम देने की घोषणा की गई है। साथ ही उनकी गैर मौजूदगी में सांसद निधि से होने वाले विकास कार्यों को ठप करार दिखाया गया है। सोमवार की सुबह से लगे पोस्टर दिन भर चर्चा का विषय बना रहा। रविवार की रातोंरात अमेठी के गौरीगंज में सांसद राहुल गांधी के लापता होने के पोस्टर प्रमुख स्थलों पर लग गए।

पोस्टर में राहुल गांधी को लापता दिखाते हुए उनके निधि से होने वाले विकास कार्यों को ठप दिखाया गया है। उनके व्यवहार से अमेठी की जनता का ठगा महसूस होने का हवाला दिया गया है। सोमवार की सुबह पोस्टर पर नजर पड़ते ही लोग दंग रह गए। गौरीगंज समेत पूरे संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस उपाध्यक्ष के लापता होने को लेकर दिनभर चर्चाओं का बाजार गर्म रहा।

वहीं इस तरह की पोस्टरबाजी को कांग्रेस पार्टी के लोग इसे विरोधियों की हरकत करार दे रहे हैं। राहुल गांधी के करीब छह माह से अमेठी नहीं पहुंचने का मौका देख इस तरीके पोस्टर लगाए गए हैं। राहुल के लापता होने संबंधी पोस्टर गौरीगंज में यह पहली बार नहीं लगे हैं।

इससे पहले वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद जब सांसद राहुल गांधी जीत के करीब चार माह तक अमेठी नहीं पहुंचे थे तब भी ऐसे ही कुछ पोस्टर लगाए गए थे। उस समय राहुल गांधी विदेश दौरे पर थे। राहुल करीब छह माह पहले विधानसभा चुनाव के दौरान 23 फरवरी को आखिरी बार यहां आए थे।

You May Also Like

English News