राहुल द्रविड़ 2019 तक बने रहेंगे भारत-ए और अंडर-19 के कोच

राहुल द्रविड़ भारत के अंडर-19 और ‘ए’ ‘टीम के कोच के तौर पर 2019 तक बने रहेंगे. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को इसकी पुष्टि की. दक्षिण अफ्रीका में खेली जाने वाली त्रिकोणीय वन डे क्रिकेट सीरीज के लिए भारत ‘ए’ टीम की घोषणा गुरुवार को की गई थी, जिसका नेतृत्व मनीष पांडे करेंगे.

राहुल द्रविड़ 2019 तक बने रहेंगे भारत-ए और अंडर-19 के कोच

जबकि दौरे के चार दिवसीय मैचों में भारत ‘ए’ टीम का नेतृत्व करुण नायर करेंगे. उधर, अडर-19 टीम जुलाई में इंग्लैंड का दौरा करेगी. जबकि भारत-ए टीम द. अफ्रीका में अपना पहला मुकाबला 26 जुलाई को खेलेगी.

View image on Twitter

View image on Twitter

 Follow

BCCI 

 

@BCCI

ALERT: Rahul Dravid to continue as India A and U-19 coach for the next two years.

  •  
  •  

     1,3561,356 Retweets

  •  

     6,2646,264 likes

Twitter Ads info and privacy
 

बीसीसीआई की एडवाइजरी कमेटी ने द्रविड़ के कॉन्ट्रैक्ट को बढ़ाने का फैसला किया. सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण वाली इस सलाहकार समिति ने कोच के तौर पर द्रविड़ को उपयुक्त माना है. द्रविड़ को सीनियर टीम के कोच की तरह इंटरव्यू प्रक्रिया से नहीं गुजरना पड़ा. बीसीसीआई के एक अधिकारी के मुताबिक, “द्रविड़ के मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट को बीसीसीआई विस्तार दे सकता है, जबकि सीनियर टीम के कोच के अनुबंध में ऐसा नहीं है.’ एक रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 10 महीने के कॉन्ट्रैक्ट अवधि के दौरान बीसीसीआई ने द्रविड़ को सैलरी के तौर पर 4 करोड़ रुपए से अधिक की राशि चुकाई है.

You May Also Like

English News