राहुल ने कहा चुनाव के आते ही मंदिर की ओर दौड़ते है योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने राहुल गांधी के मंदिर जाने को लेकर उन्हें जमकर घेरा है. बता दे कि इससे पहले भी कई बार बीजेपी राहुल गांधी को मंदिर दर्शन के लिए घेर चुकी है. योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि राहुल गांधी को चुनाव के समय ही मंदिर याद आते हैं और विरासत में सियासत पाए राहुल किसी युवराज की तरह व्यवहार करते हैं.

 

उत्तर प्रदेश के सीम योगी आदित्यनाथ आज छिबरामऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे. तब ही वे राहुल पर निशाना साधने से भी नही चूके. उन्होए जनेऊ को लेकर भी राहुल गांधी पर जमकर प्रहार किए. योगी ने कहा कि राहुल के परिवार की चार पीढ़ियों ने भी कभी जनेऊ नहीं पहना होगा लेकिन चुनाव के समय वह जनेऊ दिखाते हैं.

 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर योगी आदित्यनाथ ने कार्यक्रम में एकाएक प्रहार किए. इस दौरान उन्होंने राहुल के राजनीति पर भी सवाल खड़े किए. जहां उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष को राजनीति विरासत में मिली हैं. जबकि हम संघर्ष करके राजनीति मे आगे बढे़ हैं. योगी ने स्वयं की सरकार की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि आज भाजपा सरकार में उत्तर प्रदेश पूरी तरह दंगामुक्त है. राज्य में भ्रष्टाचार की कोई जगह नहीं है. 

You May Also Like

English News