राहुल ने कहा- BJP के कुछ लोग मेरे बारे में उल्टा-सीधा कहते हैं, जल्द पता लगेगी सच्चाई

गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आक्रामक रुख अपनाए हुए हैं. फिर चाहे वह मंदिर-मंदिर जाना हो, भाषणों में तल्खी हो या फिर सोशल मीडिया के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर वार करना.राहुल ने कहा- BJP के कुछ लोग मेरे बारे में उल्टा-सीधा कहते हैं, जल्द पता लगेगी सच्चाईBJP की नाक में कर रखा है दम, ये दिग्गज कांग्रेसी है गुजरात में राहुल का चाणक्य

सोमवार को राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला. उन्होंने कहा, ” बीजेपी के 100-200 पेड वर्कर हैं जो कि कॉल सेंटर में बैठे हैं और मेरे बारे में उल्टा-सीधा कहते हैं. लेकिन मेरी सच्चाई मैं जानता हूं, गुजरात और पूरे हिंदुस्तान को मेरी सच्चाई के बारे में धीरे-धीरे पता चल जाएगा. राहुल ने कहा कि कितना भी सोशल मीडिया में पैसा लगा लो, लेकिन सच्चाई बाहर आएगी.

मंदिर-मंदिर राहुल गांधी

गौरतलब है कि राहुल गांधी का तीन दिवसीय गुजरात दौरा मंगलवार को खत्म हो रहा है. राहुल चुनावी प्रचार के साथ गुजरात के मंदिरों और ऐतिहासिक स्थलों पर जाना भी नहीं भूल रहे. सोमवार को राहुल वीर मेघ माया मंदिर पहुंचे. वीर मेघ माया को दलित समुदाय का माना जाता है. राहुल मंदिर जाने से पहले ऐतिहासिक रानी की वाव (बावड़ी) देखने भी पहुंचे.

सोशल मीडिया पर छाए राहुल

आपको बता दें कि राहुल गांधी पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. राहुल अब हर मुद्दे पर ट्वीट करते हैं जो कि कुछ ही समय में वायरल हो जाता है. राहुल के अधिकतर ट्वीट शायराना अंदाज में ही होते हैं और उनके निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होते हैं. 

प्रदूषण पर किया वार

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रदूषण के मुद्दे पर सोमवार दोपहर ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. राहुल ने शायरना अंदाज में लिखा, ”सीने में जलन, आँखों में तूफ़ान सा क्यों है इस शहर में हर शख़्स परेशान सा क्यों है? क्या बताएँगे साहेब, सब जानकर अंजान क्यों हैं?”

You May Also Like

English News