राहुल ने प्यार से दिया अपने फैन को ये जवाब

भारतीय टीम के बेकार प्रदर्शन के चलते भारतीय फैन अपना गुस्सा सोशल मीडिया के जारिए निकाल रहे हैं। हाल ही में टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पुणे टेस्ट मैच महज तीन दिन में हार गई।

राहुल ने प्यार से दिया अपने फैन को ये जवाब

 
टीम इंडिया की इतनी खराब फॉर्म से पूरे देश के क्रिकेट फैन्स का गुस्सा उबल पड़ा और उन्होंने ट्विटर पर पहले टेस्ट मैच में खराब प्रदर्शन करने वाली भारतीय टीम के क्रिकेटरों को खूब खरी खोटी सुनाई। आपको बता दें कि ट्विटर पर भारतीय क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन ने भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल को फॉलो किया। इस बात पर ट्वीट करते हुए केएल राहुल ने लिखा, “ओह माई माई… दिन की क्या बेहतरीन शुरुआत हुई है,
 
लीजेंड रविचंद्रन अश्विन ने मुझे फॉलो किया।” इसके बाद राहुल को कई लोगों ने उनकी फॉर्म और खेल को लेकर री- ट्वीट किए। लेकिन राहुल का ध्यान एक ट्वीट पर गया जिसे उनके एक फैन ने नसीहत देते हुए लिखा था, “ये सब छोड़ो… रन कैसे बनें उसपे ध्यान दे”। राहुल ने तुरंत इस रीट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, “प्लीज आओ हमें सिखाओ, भाई। मुझे पक्का लगता है कि आपको पता है कि रन कैसे बनाते हैं।” राहुल के इस रिप्लाई को फैन्स ने खूब पसंद किया और कई री- ट्वीट किए । 

You May Also Like

English News