राहुल बोले किसानों को चोर समझते हैं मोदी…

rahul-gandhi-1जालौन। देवरिया से दिल्ली तक की किसान यात्रा पर निकले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुंदेलखंड क्षेत्र के जालौन में रोड शो किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के किसानों को चोर समझते हैं, इसलिए उनका कर्ज माफ नहीं किया और बड़े पूंजीपतियों का कर्ज माफ कर दिया।

राहुल ने अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और पद्मशाह बाबा के मजार पर चादर चढ़ाई। इसके बाद उनके रोड शो में उनके निशाने पर प्रधानमंत्री मोदी रहे, जिन्हें राहुल ने ‘वादा करने और सेल्फी लेने की मशीन’ करार दिया। रोड शो के दौरान राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश के किसानों को चोर समझते हैं। वह किसानों का तो छोटा-छोटा का कर्ज भी माफ नहीं करते, जबकि देश के सभी बड़े पूंजीपति करोड़ों रुपये डकारने के बाद भी प्रधानमंत्री के करीब ही बैठे दिखते हैं।

उन्होंने कहा कि मोदी जी कुछ ही लोगों को लेकर सरकार चला रहे हैं। उनकी जो नीतियां हैं और जो इरादे हैं, उनसे गरीब किसानों का भला नहीं हो रहा। प्रदेश की सपा सरकार पर निशाना साधाते हुए राहुल ने कहा कि यूपी की जनता ने युवा अखिलेश को चुना तो उनकी साइकिल अपने आप ही रुकने लगी है। अपने ही लोग साइकिल के पहिये निकाल फेंकने में लगे हैं। कभी पिता मुलायम तो कभी चाचा शिवपाल उन्हें बेइज्जत कर देते हैं। इससे पहले, राहुल गांधी का काफिला मुस्लिम बहुल इलाके बजरिया पहुंचा, जहां लोगों ने गर्मजोशी से उनकी गुलपोशी की। राहुल ने भी तहेदिल से उनका शुक्रिया अदा किया।

You May Also Like

English News