राहुल बोले गरीबों से पैसा छीनकर मोदीजी ने करोड़ अमीरों के माफ कर दिए

UP के JAUNPUR में PUBLIC RALLY कर रहे CONGRESS VICE PRESIDENT RAHUL GANDHI ने MODI GOVERNMENT के खिलाफ हल्लाबोल का ऐलान किया है। अभी-अभी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने यूपी के जौनपुर में रैली के दौरान पीएम मोदी की नोटबंदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने पीएम मोदी के फैसले को जनविरोधी बताते हुए कहा कि ये फैसला कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं था। ये फैसला किसानों और गरीबों के खिलाफ था।राहुल बोले गरीबों से पैसा छीनकर मोदीजी ने करोड़ अमीरों के माफ कर दिए

चीन में लगी आग, चारों ओर मचा हड़कंप

उन्होंने कहा कि देश में सिर्फ 50 परिवार के पास सबसे ज्यादा पैसा है। बकौल राहुल गांधी, ‘सारा काला धन कैश में नहीं है। सिर्फ 6 फीसदी ही कैश में कालाधन है। सबसे ज्यादा काला धन रियल स्टेट में है। 94 फीसदी कालेधन के पीछे क्यों नहीं है सरकार। सबसे ज्यादा कालाधन विदेशी अकाउंट में है।’ उन्होंने किसानों का मु्द्दा उठाते हुए कहा कि किसान आज नोटंबदी की वजह से बीज नहीं खरीद पा रहा है। मजदूर के पास कालाधन नहीं है।

उन्होंने कहा कि सरकार के पास उनके नाम भी हैं जिनके विदेशी बैंकों में पैसे जमा है। लेकिन सरकार उनके खिलाफ कुछ नहीं करेगी। सिर्फ गरीबों को परेशान करेगी। कारोबारी विजय माल्या पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सरकार ने माल्या को 12 करोड़ की टॉफी दे दी। सरकार ने विदेशी अकाउंट वालों को जेल में नहीं डाला। 15 लाख के चुनावी जुमले को उठाते हुए उन्होंने कहा कि किसके खाते में 15 लाख रुपए आए।
उन्होंने कहा कि किसानों को कैश में पैसा मिलता है। लेकिन मोदी जी ने किसान पर फायर बॉम्बिंग की है। मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मीरों के 10,10,000 करोड़ रुपए माफ कर दी। और गरीबों से उन नोटों की भरपाई करवाई। राहलु गांधी ने कहा कि किसान कर्ज ना चुकाए तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाती है। मोदीजी ने देश के 99 फीसदी ईमानदार लोगों से पैसे छीने।
 

You May Also Like

English News