राहुल बोले 10 साल में हमें भी आ गया था घमंड,

अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि 2014 के आम चुनावों में मिली हार से पार्टी ने सबक सीखा है. साथ ही उन्होंने स्वीकार किया कि 10 साल तक सत्ता में रहने की वजह से उसमें ‘एक हद तक दंभ’ आ गया था. वहीं पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने अगाह किया है कि वह आज से भूख हड़ताल पर बैठेंगे.अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि 2014 के आम चुनावों में मिली हार से पार्टी ने सबक सीखा है. साथ ही उन्होंने स्वीकार किया कि 10 साल तक सत्ता में रहने की वजह से उसमें 'एक हद तक दंभ' आ गया था. वहीं पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने अगाह किया है कि वह आज से भूख हड़ताल पर बैठेंगे.  10 साल सत्ता में रहकर हममें भी घमंड आ गया था, फिर सबक सीखा: राहुल गांधी  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि 2014 के आम चुनावों में मिली हार से पार्टी ने सबक सीखा है. साथ ही उन्होंने स्वीकार किया कि 10 साल तक सत्ता में रहने की वजह से उसमें 'एक हद तक दंभ' आ गया था. लंदन स्थित इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ स्ट्रैटजिक स्टडीज में एक सवाल के जवाब में राहुल गांधी ने कहा, 'आपको सुनना होगा-नेतृत्व का आशय सीखना है.'  हार्दिक पटेल को नहीं मिली इजाजत, घर पर ही करेंगे अनशन, जूनागढ़ में धारा 144  पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने अगाह किया है कि वह आज से भूख हड़ताल पर बैठेंगे. उन्होंने शुक्रवार को कहा कि अगर प्रशासन इसकी इजाजत नहीं देता है या अदालत उनकी जमानत रद्द करती है, तब भी वह भूख हड़ताल का फैसला नहीं बदलेंगे. इस बीच, हार्दिक पटेल के घर के बाहर बड़े पैमाने पर सुरक्षा बल तैनात कर दिए गए हैं. उनके घर के आसपास से गुजरने वाले हर शख्स से पुलिस पूछताछ कर रही है.  प्रेस कॉन्फ्रेस में कर्नाटक के मंत्री पर भड़कीं रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण  कर्नाटक के बाढ़ प्रभावित जिले कोडागू में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण कर्नाटक के मंत्री सा.रा. महेश पर भड़क उठीं. दरअसल उन्हें कहा गया कि वक्त की कमी के चलते कॉन्फ्रेंस को जल्द खत्म करना होगा. वहीं रक्षामंत्री का कहना था कि वे तयशुदा और दिए गए वक्त के हिसाब से ही काम कर रही हैं.  Asian Games Live: आज एथलीट हिमा दास और दुती चंद पर होंगी नजरें  18वें एशियाई खेलों के सातवें दिन भारतीय खिलाड़ी पदक के लिए अपनी दावेदारी पेश करने उतरेंगे. आज से एथलेटिक्स के इवेंट शुरू हो रहे हैं. दुती चंद 100 मीटर रेस के लिए एक्शन में होंगी. इसके अलावा हिमा दास और निर्मला शेरोन 400 मीटर रेस में अपना दावा पेश करेंगी. बैडमिंटन के महिला सिंगल्स मुकाबलों में साइना नेहवाल और पीवी सिंधु दूसरे राउंड में कोर्ट पर होंगी. वेटलिफ्टिंग में विकास ठाकुर 94 किलोग्राम भारवर्ग में अपना दम दिखाएंगे.  अजहरुद्दीन के बेटे असदुद्दीन को गोवा क्रिकेट टीम में मिली जगह  पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन बेटे असदुद्दीन का गोवा की रणजी टीम में चयन हुआ है. उन्होंने बिना किसी फीस के गोवा टीम का सलाहकार बनने की पेशकश की है. गोवा क्रिकेट संघ (जीसीए) के अधिकारी ने यह जानकारी दी. उधर, गोवा के लिए अब तक सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज शादाब जकाती ने हालांकि असदुद्दीन के टीम में आने पर नाराजगी जताई है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि 2014 के आम चुनावों में मिली हार से पार्टी ने सबक सीखा है. साथ ही उन्होंने स्वीकार किया कि 10 साल तक सत्ता में रहने की वजह से उसमें ‘एक हद तक दंभ’ आ गया था. लंदन स्थित इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ स्ट्रैटजिक स्टडीज में एक सवाल के जवाब में राहुल गांधी ने कहा, ‘आपको सुनना होगा-नेतृत्व का आशय सीखना है.’

पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने अगाह किया है कि वह आज से भूख हड़ताल पर बैठेंगे. उन्होंने शुक्रवार को कहा कि अगर प्रशासन इसकी इजाजत नहीं देता है या अदालत उनकी जमानत रद्द करती है, तब भी वह भूख हड़ताल का फैसला नहीं बदलेंगे. इस बीच, हार्दिक पटेल के घर के बाहर बड़े पैमाने पर सुरक्षा बल तैनात कर दिए गए हैं. उनके घर के आसपास से गुजरने वाले हर शख्स से पुलिस पूछताछ कर रही है.

कर्नाटक के बाढ़ प्रभावित जिले कोडागू में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण कर्नाटक के मंत्री सा.रा. महेश पर भड़क उठीं. दरअसल उन्हें कहा गया कि वक्त की कमी के चलते कॉन्फ्रेंस को जल्द खत्म करना होगा. वहीं रक्षामंत्री का कहना था कि वे तयशुदा और दिए गए वक्त के हिसाब से ही काम कर रही हैं.

18वें एशियाई खेलों के सातवें दिन भारतीय खिलाड़ी पदक के लिए अपनी दावेदारी पेश करने उतरेंगे. आज से एथलेटिक्स के इवेंट शुरू हो रहे हैं. दुती चंद 100 मीटर रेस के लिए एक्शन में होंगी. इसके अलावा हिमा दास और निर्मला शेरोन 400 मीटर रेस में अपना दावा पेश करेंगी. बैडमिंटन के महिला सिंगल्स मुकाबलों में साइना नेहवाल और पीवी सिंधु दूसरे राउंड में कोर्ट पर होंगी. वेटलिफ्टिंग में विकास ठाकुर 94 किलोग्राम भारवर्ग में अपना दम दिखाएंगे.

पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन बेटे असदुद्दीन का गोवा की रणजी टीम में चयन हुआ है. उन्होंने बिना किसी फीस के गोवा टीम का सलाहकार बनने की पेशकश की है. गोवा क्रिकेट संघ (जीसीए) के अधिकारी ने यह जानकारी दी. उधर, गोवा के लिए अब तक सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज शादाब जकाती ने हालांकि असदुद्दीन के टीम में आने पर नाराजगी जताई है.

You May Also Like

English News