रितिक के बाद ट्रिपल रोल में दिखेगा रजनीकांत का ये सुपरफैन..

तेलुगू स्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘जय लव कुश’ 21 सिंतबर को रिलीज हो गई. वो तमिल फिल्में तो ज्यादा नहीं देखते लेकिन रजनीकांत और अजीत के फैन हैं.रितिक के बाद ट्रिपल रोल में दिखेगा रजनीकांत का ये सुपरफैन..अभी-अभी: इस मशहूर अभिनेत्री का हुआ निधन, शोक में डूबा बॉलीवुड…

उन्होंने पीटीआई से कहा, जब रजनीकांत सामने आते हैं , तो आप पलकें झपकना भी भूल जाते हैं. इसीलिए वो स्टार हैं. मैं हमेशा से रजनी सर का फैन रहा हूं. उसके बाद मुझे अजीत पसंद हैं.

फिल्मों के कारण टला रजनीकांत का राजनीति में आना?

‘जय लव कुश’ में जूनियर एनचटीआर ट्रिपल रोल में दिखेंगे. इसमें से एक का रोल मॉर्डन रावण पर आधारित होगा. इसके पहले रितिक रोशन कृष 2 में ट्रिपल रोल में दिख चुके हैं. उन्होंने कहा- फिल्म मेरे लिए हमेशा स्पेशल रहेगी. ट्रिपल रोल करना भावनात्मक रूप से चैलेंजिंग था. हमनें मुश्किल से ऐसी फिल्में बनाई हैं, जो भाइयों के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है. इस फिल्म में काम करना हमारे लिए यादगार रहेगा. 

सुपरस्टार रजनीकांत की वाइफ के स्कूल में लगा ताला, स्टाफ को देने लिए नहीं हैं पैसे

एक्टर ने कहा कि उन्होंने अपने करियर के उतार-चढ़ाव से बहुत कुछ सीखा है. सफलता जरूरी होती है, लेकिन अपनी जिंदगी के आगे के पड़ाव पर मैंने सीखा कि निजी संतुष्टि भी बहुत जरूरी होता है. उतार-चढ़ाव किसी के भी जिंदगी का हिस्सा होता है. आप हमेशा ऊपर नहीं रह सकते. वहां से कहीं और जाने का रास्ता नहीं होता, इसलिए आप नीचे गिरते हैं और फिर ऊपर चढ़ने की कोशिश करते हैं. जब आप नीचे आते हैं, तब आपको अपनी गलतियों का अहसास होता है.

जूनियर एनटीआर ने ‘टेंपर’, ‘ननाकू प्रमाथो’, ‘जनता गैरेज’ जैसी कई हिट फिल्में दी हैं. वो कहते हैं कि मुझे कमर्शियल फिल्में भी पसंद है. लोगों ने फिल्मों को मास और क्लास में बांट दिया है.

You May Also Like

English News