रिमोट कंट्रोल के साथ लांच हुआ ये धांसू इयरफोन…..

इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट बनाने वाली साउथ कोरियन कंपनी सैमसंग ने भारत में अपना नया ईयरफोन लांच किया है. कंपनी ने नए लेवल के दमदार ANC ईयरफोन्स लॉन्च किए हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस ईयरफोन को एक्टिव नॉयज कैंसेलेशन और टॉक इन मोड फंक्शैनलिटी फीचर के साथ लैस किया गया है. भारतीय बाजार में इन ANC ईयरफोन्स को 3,799 रुपए में पेश किया है. कंपनी द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक इस ईयरफोन में 10mm टू-वे स्पीकर यूनिट्स दिए हैं. साथ ही इस डिवाइस में नॉयज कैंसेलेशन टेक्नॉलॉजी का इस्तेमाल भी किया गया है.रिमोट कंट्रोल के साथ लांच हुआ ये धांसू इयरफोन.....

इस टेक्नोलॉजी को लेकर कंपनी का दावा है कि ANC टेक्नॉलॉजी 90 फीसदी तक कारगर साबित होती है और साउंड के साथ आने वाले शोर को 20dB लिमिट तक कम कर करने का काम करती है. आपको बता दें कि इन ईयरफोन्स में टॉक-इन-मोड भी दिया गया है. इस मोड में आपको हल्के साउंड के साथ आसपास की आवाज सुनाई देती है. इन इयरफोन्स के साथ ख़ास बात ये है कि इसे कण्ट्रोल करने के लिए इनके साथ रिमोट कंट्रोल दिया गया है.

ये रिमोट आपको कॉल्स रिसीव करने से लेकर, वॉल्यूम एडजस्ट करना और ऑडियो ट्रैक्स को पॉज व प्ले करना तक की सुविधा देता है. कम्पनी का दावा है कि इस ईयरफोन के साथ आने वाली बैटरी 10 घंटे का बैकअप देती है. सैमसंग ने अपने इन नए इयरफोन्स को वाइट और ब्लैक कलर के में पेश किया है.

You May Also Like

English News