रिलीज के बाद भी नहीं देख पाएंगे सलमान खान फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’….

इस शुक्रवार आपको बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड टूटते नजर आ सकते हैं। क्योंकि 22 दिसंबर को सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज हो रही है। फिल्म ने अपनी धमाकेदार एंट्री की एक झलक रिलीज से पहले ही दिखा दी है। रिलीज के बाद भी नहीं देख पाएंगे सलमान खान फिल्म 'टाइगर जिंदा है'....

दीपिका पादुकोण पर आया हॉलीवुड कोरियोग्राफर का दिल, जताई ऐसी इच्छा….

फिल्म रिलीज से पहले ही हाउसफुल हो चुकी है। इस बात की जानकारी तरन आदर्श ने ट्वीट कर के दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘फिल्म की अच्छी शुरुआत हो चुकी है… टाइगर जिंदा है की एडवांस बुकिंग को धमाकेदार शुरुआत मिली है। कई सेंटर पर कई शो हाउसफुल हो चुके हैं। उम्मीद है शुक्रवार की शुरुआत तुफानी होगी।’इस बात में कोई संदेह नहीं है कि टाइगर जिंदा है एक धमाकेदार फिल्म होगी।

फिल्म के ट्रेलर से ही पता चलता है कि फिल्म जबरदस्त होगी। तरन के ट्वीट के हिसाब से बात करें तो फिल्म की बेहतरीन शुरुआत हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक सूत्र ने बताया कि टाइगर जिंदा है से बहुत ज्यादा संभावनाएं हैं।

बता दें कि इस फिल्म के साथ सलमान खान और कटरीना कैफ दोनों एक साथ वापस आ रहे हैं। दोनों 5 साल बाद किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। 

You May Also Like

English News