रिलीज से पहले ही विवादों में घिरी सनी लियोनी की बायोपिक

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व पॉर्न स्टार सनी लियोनी इन दिनों अपनी बायोपिक को लेकर चर्चा में हैं। उनकी इस बायोपिक का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और वह इसका प्रमोशन कर रही हैं। अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सनी लियोनी ने कहा था कि उन्हें अपनी बायोपिक रिलीज होने को लेकर डर लग रहा है कि न जाने लोग इस पर क्या रिएक्ट करेंगे। अब उनका यह डर सच साबित होता दिख रहा है, क्योंकि रिलीज से पहले ही उनकी बायोपिक विवादों में घिर गई है। बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व पॉर्न स्टार सनी लियोनी इन दिनों अपनी बायोपिक को लेकर चर्चा में हैं। उनकी इस बायोपिक का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और वह इसका प्रमोशन कर रही हैं। अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सनी लियोनी ने कहा था कि उन्हें अपनी बायोपिक रिलीज होने को लेकर डर लग रहा है कि न जाने लोग इस पर क्या रिएक्ट करेंगे। अब उनका यह डर सच साबित होता दिख रहा है, क्योंकि रिलीज से पहले ही उनकी बायोपिक विवादों में घिर गई है।   सनी लियोनी की बायोपिक करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी आॅफ सनी लियोनी नाम से बनी है। यह एक वेबसीरीज है, जिसे दो सीजन में दिखाया जाएगा। इसके हर सीजन में 10 एपिसोड होंगे। इस वेबसीरीज के नाम को लेकर सिख समुदाय ने अपनी आपत्ति व्यक्त की है। एसजीपीसी के प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी ने इस मामले में कहा कि बायोपिक के टाइटल में करनजीत कौर आ रहा है। हमें इसमें कौर शब्द के इस्तेमाल पर आपत्ति है। उन्होंने कहा कि सनी लियोनी ने अपना धर्म बदल लिया है, ऐसे में वह अपने नाम के साथ कौर शब्द का इस्तेमाल नहीं कर सकतीं। उन्होंने कहा कि इस वेबसीरीज के नाम में कौर शब्द के प्रयोग से सिख समुदाय की भावनाएं आहत हुई हैं। हालांकि अभी तक एसजीपीसी की इस  आपत्ति को लेकर फिल्म के निर्माताओं ने कोई भी बयान नहीं दिया है।       बता दें कि सनी लियोनी ने अपनी बायोपिक में खुद ही एक्टिंग की है और इसमें एक सिख लड़की से उनका  पॉर्न स्टार और बॉलीवुड तक के सफर को दिखाया जाएगा। यह वेबसीरीज 16 जुलाई से शुरू होगी।

सनी लियोनी की बायोपिक करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी आॅफ सनी लियोनी नाम से बनी है। यह एक वेबसीरीज है, जिसे दो सीजन में दिखाया जाएगा। इसके हर सीजन में 10 एपिसोड होंगे। इस वेबसीरीज के नाम को लेकर सिख समुदाय ने अपनी आपत्ति व्यक्त की है। एसजीपीसी के प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी ने इस मामले में कहा कि बायोपिक के टाइटल में करनजीत कौर आ रहा है। हमें इसमें कौर शब्द के इस्तेमाल पर आपत्ति है। उन्होंने कहा कि सनी लियोनी ने अपना धर्म बदल लिया है, ऐसे में वह अपने नाम के साथ कौर शब्द का इस्तेमाल नहीं कर सकतीं। उन्होंने कहा कि इस वेबसीरीज के नाम में कौर शब्द के प्रयोग से सिख समुदाय की भावनाएं आहत हुई हैं। हालांकि अभी तक एसजीपीसी की इस  आपत्ति को लेकर फिल्म के निर्माताओं ने कोई भी बयान नहीं दिया है। 

बता दें कि सनी लियोनी ने अपनी बायोपिक में खुद ही एक्टिंग की है और इसमें एक सिख लड़की से उनका  पॉर्न स्टार और बॉलीवुड तक के सफर को दिखाया जाएगा। यह वेबसीरीज 16 जुलाई से शुरू होगी। 

You May Also Like

English News