रिलीज हुआ सनी लियोनि और इमरान का हॉट विडियो, वीडियो देख आपके भी मुँह से निकल आएगा आह..: विडियो

सनी लियोनी और इमरान हाश्मी स्टारर बादशाहों का गाना पिया मोरे एक शानदार केमेस्ट्री है . इस गाने में सनी और इमरान के बीच बहुत जबरदस्त बोल्ड सीन्स दिखाए गए हैं. गाने की शुरुआत में इमरान हाश्मी हरयाणवी भाषा में सनी से कहते हैं ” म्हारी शकल देखों में बटुवा नहीं चुराता, दिल चुराता हूँ”. दर्शकों को इस फिल्म का उतना इंतेजार नहीं था जितना इस गाने का था. आखिरकार बॉलीवुड के दो बिंदास स्टार जब एक साथ एक ही स्क्रीन पर नजर आयेंगे तो बोल्डनेस का तड़का क्या होगा वो तो वकिय देखने लायक होगा. अब यह गाना रिलीज हो गया है और बहुत जबरदस्त बोल के साथ द्रश्य मनोरम है. 

VIDEO: आखिर लड़कियां क्यों पहनती है “टाइट कपड़े”, जानिए खुद लड़कियों से…

रिलीज हुआ सनी लियोनि और इमरान का हॉट विडियो, वीडियो देख आपके भी मुँह से निकल आएगा आह..: विडियो

इमरान हाश्मी और सनी के बीच फिल्माया गया यह सोंग बेहद शानदार है. बॉलीवुड के दो ऐसे स्टार जिनकी फैन फोलोविंग देखते ही बनती है. अभी कुछ मिनट ही हुए हैं इस गाने को लांच हुए और अब तक 10 हजार लोग देख चुके हैं. यह पहला मौका है जब सनी लियोनि और इमरान हाश्मी एक साथ किसी फिल्म में नजर आ रहे हैं. बता दें कि यह फिल्म एक मल्टीस्टारर फिल्म है. इसमें मुख्य किरदार में अजय देवगन , इमरान हाश्मी, इलियाना, ईशा गुप्ता हैं. 

भारत के टॉप 10 रेड लाइट एरिया : जहाँ रोजी रोटी के लिए बिकता है जिस्म: VIDEO

तस्वीरें देख कर आप समझ गए होंगे की यह गाना कितना जबरदस्त होगा. तो आपको अब सिर्फ तस्वीर ही नहीं बल्कि पूरा गाना देखने को मिलेगा. बता दें कि सनी लियोनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है. मिका सिंह , नीति मोहन की आवाज में यह गाना बेहद शानदार है. 

 YouTube ‎@YouTube

 Follow

Sunny Leone 

 

@SunnyLeone

#PiyaMore with @emraanhashmi in @milanluthria‘s @Baadshaho, the most Indian song I’ve ever done! Check it out now!http://bit.ly/PiyaMore

देखें विडियो:-

loading...

You May Also Like

English News