रिलीज होने से पहले ही मुश्किल में फंसी श्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’

भारत में पाकिस्तानी फिल्म कलाकारों के काम करने को लेकर हमेशा विवाद रहा है। अब श्रीदेवी की आने वाली फिल्म ‘मॉम’ भी इस चक्कर में मुश्किलों में आ गई है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के प्रमोशन में पाक एक्टर्स हिस्सा नहीं ले पाएंगे।रिलीज होने से पहले ही मुश्किल में फंसी श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम'
‘मॉम’ फिल्म में दो पाकिस्तानी एक्टर्स काम कर रहे हैं। सजल अली ने फिल्म में श्रीदेवी की बेटी का रोल निभाया है तो वहीं अदनान सिद्दीकी श्रीदेवी के पति बने हैं। फिल्म के प्रमोशन में पूरी स्टारकास्ट हिस्सा लेती है लेकिन हो सकता है कि इस फिल्म के प्रमोशन में सजल और अदनान शामिल नहीं होंगे।
डेक्कन क्रॉनिकल के मुताबिक दोनों का फिल्म में महत्वपूर्ण रोल है लेकिन फिर भी दोनों फिल्म को प्रमोट नहीं करेंगे। दोनों को भारत में पाकिस्तानी एक्टर्स को बैन करने से पहले ही साइन किया जा चुका था।

आपको बता दें कि पिछले साल 18 सितम्बर को उरी में हुए हमले के बाद से इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स असोसिएशन ने पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर बैन लगा दिया था। इस कारण करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और शाहरुख खान की ‘रईस’ के प्रमोशन में फवाद खान और माहिरा खान ने हिस्सा नहीं लिया था। 

बात करें फिल्म ‘मॉम’ को तो इसमें श्रीदेवी, सजल अली और अदनान सिद्दीकी के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अकक्ष खन्ना मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 7 जुलाई को रिलीज होनी है।

You May Also Like

English News