रिलीज़ होते ही छा गया गुरु रंधावा का ये पार्टी सॉन्ग

आज के सबसे लोकप्रिय पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा का एक और पार्टी एलम सांग रिलीज़ हो गया है. रंधावा  के और गानों के जैसे ही ये गाना काफी जबरदस्त है. ‘रात कमाल है’ नाम का यह पार्टी सांग कुछ ही मिनटों में हज़ारों बार देखा जा चूका है. पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा को असली पहचान अपने गाने ‘पटोला’ और ‘हाई रेटेड गबरू’ से मिली थी. जिसमें ‘हाई रेटेड गबरू’ को यूट्यूब पर करीब 360 मिलियन बार देखा जा चूका है. हाल में रिलीज़ हुआ गुरु रंधावा का पार्टी सांग 'रात कमाल है' को टी-सीरीज ने प्रेजेंट किया है. जिसके कंपोज़ गुरु रंधावा ने किया है. इसमें गुरु रंधवा के साथ तुलसी कुमार ने भी अपनी आवाज़ दी है. गुरु रंधवा ने फिल्मों के लिए भी गाना गए हैं जिसमें इरफ़ान खान की फिल्म 'हिंदी मीडिया' में 'सूट सूट' गया था. वहीँ फिल्म 'तुम्हारी सल्लू' में एक बना गया था जो की काफी लोकप्रिय हुआ था. 'बन तू मेरी रानी' गाना काफी लोप्रिय हुआ था.   गुरु रंधावा के सबसे लोकप्रिय गानों हाई रेटेड गबरू, पटोला, सूट सूट, बन तू मेरी रानी, लाहौर काफी हिट रहे हैं. गुरु रंधावा जल्द ही रेमो डीसूज़ा की आगामी फिल्म 'नवाबजादे' में भी अपनी आवाज़ देंगे. इस फिल्म में वरुण धवन, धर्मेश, राघव जुएल, ईशा रखी और पुनीत पाठक नज़र आएंगे. फिल्म 'एबीसीडी' की तरह यह भी एक रोमांस फिल्म होगी.

हाल में रिलीज़ हुआ गुरु रंधावा का पार्टी सांग ‘रात कमाल है’ को टी-सीरीज ने प्रेजेंट किया है. जिसके कंपोज़ गुरु रंधावा ने किया है. इसमें गुरु रंधवा के साथ तुलसी कुमार ने भी अपनी आवाज़ दी है. गुरु रंधवा ने फिल्मों के लिए भी गाना गए हैं जिसमें इरफ़ान खान की फिल्म ‘हिंदी मीडिया’ में ‘सूट सूट’ गया था. वहीँ फिल्म ‘तुम्हारी सल्लू’ में एक बना गया था जो की काफी लोकप्रिय हुआ था. ‘बन तू मेरी रानी’ गाना काफी लोप्रिय हुआ था. 

गुरु रंधावा के सबसे लोकप्रिय गानों हाई रेटेड गबरू, पटोला, सूट सूट, बन तू मेरी रानी, लाहौर काफी हिट रहे हैं. गुरु रंधावा जल्द ही रेमो डीसूज़ा की आगामी फिल्म ‘नवाबजादे’ में भी अपनी आवाज़ देंगे. इस फिल्म में वरुण धवन, धर्मेश, राघव जुएल, ईशा रखी और पुनीत पाठक नज़र आएंगे. फिल्म ‘एबीसीडी’ की तरह यह भी एक रोमांस फिल्म होगी. 

 

You May Also Like

English News