रिवाल्वर से चली गोली,कारोबारी के पैर में लगी

लखनऊ : बंथरा इलाके में अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से छेड़छाड़ करना एक टेन्ट कारोबारी का महंगा पड़ा गया। अचानक रिवाल्वर से गोली चल गयी और उसकी जांघ को छेदती हुई बाहर निकल गयी। घायल कारोबारी को इलाज के लिए लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बंथरा पुलिस अब इस मामले में कारोबारी के शस्त्र लाइसेंस को निरस्त करने की बात कह रही है।
एसओ बंथरा ने बताया कि मोहनलालगंज के खुजेहटा गांव निवासी 25 वर्षीय राकेश कुमार गौतम की बंथरा के सिकंदरपुर इलाके में गुड लाइट व बैण्ड के नाम से दुकान है। शनिवार की सुबह राकेश अपनी दुकान पर बैठा था। बताया जाता है कि इस बीच उसने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर निकाली और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा।

इस दौरान अचानक रिवाल्वर से गोली चल गयी। गोली राकेश की बांय जांघ को चिरती हुई बाहर निकल गयी। गोली लगते ही राकेश खून से लथपथ हो गया। गोली चलने की आवाज सुन आसपास के मौजूद लोग मदद के लिए दौड़े। घायल राकेश को देखते ही उन लोगों ने इस बात की सूचना उसके परिवार वालों को दी। इसके बाद राकेश को इलाज के लिए कृष्णानगर स्थित लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया गया। कुछ ही देर के बाद इस घटना की सूचना बंथरा पुलिस को भी मिली।

अब इस मामले में छानबीन कर रही बंथरा पुलिस का कहना है कि राकेश की लाइसेंसी रिवाल्वर को जब्त करने के साथ ही उसके शस्त्र लाइसेंस को निरस्त करने की रिपोर्ट जिला प्रशासन को भेजी जायेगी। फिलहाल घायल राकेश की हालत अब खतरे से बाहर बतायी जा रही है।

You May Also Like

English News