रिश्तों में आई खटास को दूर करते है घर की खिड़की के पर्दे

आजकल के बदलते दौर में जितनी जल्दी रिश्ते बनते हैं उतनी ही जल्दी टूट भी जातें हैं. कई लोग ऐसे होते हैं जो इन रिश्ते को टूटने पर खुद भी बिखर जातें हैं और रिश्तों को बचाने की हर कोशिश करते हैं. दरअसल ऐसा होता है कि हमारे और सामने वाले के बीच सही ताल मेल बैठ नहीं पाता है जिससे रिश्ते जल्द ही टूट जाते हैं लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ख़ास उपाय जिनकी मदद से आप आसानी से अपने टूटते हुए रिश्तों को बचा सकते हैं.

वास्तु के अनुसार कई सारी ऐसी बात होती है जिनके करने पर हमारे घर में वापस खुशहाल लौट आती है. वास्तु के मुताबिक़ माना गया है कि कभी भी अपना बिस्तर खिड़की के पास नहीं लगाना चाहिए. इससे रिश्ते में खटास आती है और रिश्ते जल्द ही टूटने की कगार पर आ सकते हैं. इसके अलावा ये भी बताया गया है कि घर की खिड़की बिना पर्दे के नहीं रहनी चाहिए.

खिड़की पर पर्दा जरुर लगाएं, एेसा करने से नकरात्मक ऊर्जा रिश्तों पर हावी नहीं होगी और घर में सकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश होगा जो आपके घर को खुशहाल रखेगी. ऐसा भी कह जाता है कि जिस घर में पति पत्नी रहते है उस घर में भगवान शिव और माता गाैरी की उपासना करनी चाहिए जिससे कि शादीशुदा जीवन में मधुरता बढ़ेगी. घर को खुशहाल बनाने के लिए सुबह-शाम घर में घी का दीपक जरूर जलाना चाहिए, इससे घर में शांति का माहौल बना रहता है.

You May Also Like

English News