रिसेप्शन पर एलिगेंट लुक देते है शीथ गाउन्स

शादी के मौके पर कोई भी लड़की लहंगा या साड़ी पहनना पसंद करती है. पर रिसेप्शन के मौके पर यह आउटफिट्स बहुत ही बोरिंग हो जाते हैं, वैसे तो सभी ब्राइड यही चाहती हैं कि वह अपनी शादी में फुल ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आए, फिर चाहे वह मेहंदी का फंक्शन हो कॉकटेल या उनकी शादी की रिसेप्शन पार्टी, अगर आप अपने रिसेप्शन में पहनने के लिए आउटफिट्स को लेकर कंफ्यूज हैं, तो आज हम आपको कुछ ऐसे गाउन्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आप का लुक बहुत ही खास हो जाएगा. रिसेप्शन पर एलिगेंट लुक देते है शीथ गाउन्स

1- आजकल ए-लाइन गाउन बहुत ज्यादा ट्रेंड में चल रहे हैं, ए-लाइन गाउन बाल और शीथ गाउन के मिक्स पैटर्न से बनाए जाते हैं, इन गाउन्स में अधिक घेर नहीं होता है. और ना ही यह बिलकुल सीधे होते हैं. यह सब तरफ से एक जैसे चौड़े और पहनने में काफी कंफर्टेबल भी होते हैं. इस ऑफ शोल्डर ड्रेस पैटर्न के गाउन को कैरी करके आप एक स्टनिंग लुक पा सकते हैं. 

2- आप अपने रिसेप्शन पर बॉल गाउन भी कैरी  कर सकती हैं. इससे आपको डिफरेंट और फ्रेश लुक मिलता है. 

3- एंपायर वेस्ट गाउन्स देखने में बहुत ही सुंदर होते हैं, एंपायर वेस्ट गाउन्स में बॉटम्स बहुत लूज़ होते हैं. इन गाउन्स को पहले के समय में सिर्फ पार्टी में ही कैरी किया जाता था, पर आजकल ब्राइड्स  भी इन्हें अपने रिसेप्शन पर पहनना पसंद कर रहे हैं. इस गाउन के ऊपर में हैवी सिक्किम वर्क किया गया होता है जिससे आप के रूप में चार चांद लग जाते हैं. 

4- शीथ गाउन्स आपकी बॉडी में बिलकुल फिट होते हैं और घुटने से नीचे वह अलग-अलग पैटर्न में नजर आते हैं. इस गाउन को पहनकर आपका फिगर भी हाईलाइट होता है, अगर आप अपने रिसेप्शन पर ज्यादा चमक दमक वाले आउटफिट्स कैरी नहीं करना चाहती हैं, तो शीथ गाउन कैरी करें इससे आपको एक एलिगेंट लुक मिल सकता है.

You May Also Like

English News