रिहाना को अपने लव सांग्स डेडिकेट करना चाहते है क्रिस ब्राउन

क्रिस ब्राउन वैसे तो रिहाना को इंस्टाग्राम पर फॉलो करके, रिहाना की माँ को बर्थडे विश करके और रिहाना को हर वक्त टेक्स्ट मेसेज करके रिहाना पर डोरे डालने की पूरी कोशिश करते रहते हैं

अभी-अभी: SONY चैनल ने कपिल को दिया सबसे तगड़ा झटका, ‘द कपिल शर्मा शो’ हुआ बंद… लेकिन इस बार उन्होंने रिहाना को इम्प्रेस करने की नयी रणनीति बनायीं है. सूत्रों के अनुसार अगर सीधे तौर पर कहा जाए तो अगर रिहाना क्रिस को उनके टूर के दौरान आकर देखे तो क्रिस को बहुत अच्छा लगेगा। वो रिहाना से परफॉर्म करवाने या कुछ और करवाने की कोशिश नहीं कर रहे बल्कि वो तो यह चाहते हैं की बस रिहाना वहाँ पर मौजूद रहे. अगर क्रिस को मालुम हो कि रिहाना ऑडिएंस में या फिर बैकस्टेज उनका शो देख रही हैं तो फिर वो अपने कुछ विंटेज लव सांग्स गाना शुरू कर देंगे और वहां मौजूद रिहाना को ये गाने डेडिकेट करने लगेंगे। सोच के तो अच्छा ही लग रहा है. इस पूर्व कपल ने एक सात काफी गाने गाये हैं और शायद उन्ही में से एक गाना क्रिस रिहाना के लिए गा दें या फिर अपने किसी रोमांटिक ट्रैक को रिहाना के नाम डेडिकेट कर दें.

अतीत में रिहाना और क्रिस एक साथ बहुत अच्छा वक्त गुजारते थे. वे दोनों आराम से बैठकर, कुछ ड्रिंक्स लगाने के बाद इस तरह से बातें करते थे जैसे वो एक दुसरे के सबसे अच्छे दोस्त हों. अब क्रिस अकेले हैं और हर सेकंड में लड़कियां उन्हें इम्प्रेस करने और उनके साथ होने की कोशिश करती हैं लेकिन किस भी लड़की या लड़कियों के ग्रुप में वो बात या दिल्लगी नहीं जो वो रिहाना के लिए महसूस करते हैं. रिहाना और क्रिस का अपना एक इतिहास है और दोनों ही इस शो बिज़नेस में एक साथ ही शोहरत और सफलता पायी है. अब तो एक्ट बताएगा की क्या से एक साथ हो सकते हैं या नहीं।

You May Also Like

English News