रीजनल सिनेमा की तरफ बढ़ता पंकज का रुझान

भारत के बहुत ही छोटे से गाँव से नाता रखने वाले पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड का एक जाना माना नाम बन चुके हैं. फिल्मों में छोटे-छोटे रोल करने के बाद अब उन्हें बॉलीवुड में बड़े रोल ऑफर होने लगे हैं. अपने अभिनय के दम पर उन्होंने इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है. पंकज अब बॉलीवुड फिल्में करने के साथ-साथ रीजनल सिनेमा की तरफ भी अपना रुख कर रहे हैं. खबरें थी कि पंकज रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ में नज़र आने वाले हैं.भारत के बहुत ही छोटे से गाँव से नाता रखने वाले पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड का एक जाना माना नाम बन चुके हैं. फिल्मों में छोटे-छोटे रोल करने के बाद अब उन्हें बॉलीवुड में बड़े रोल ऑफर होने लगे हैं. अपने अभिनय के दम पर उन्होंने इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है. पंकज अब बॉलीवुड फिल्में करने के साथ-साथ रीजनल सिनेमा की तरफ भी अपना रुख कर रहे हैं. खबरें थी कि पंकज रजनीकांत की फिल्म 'काला' में नज़र आने वाले हैं.  पंकज त्रिपाठी के बारे में अब सुनने को मिला है कि वह पंजाबी फिल्मों में भी अहम भूमिका निभाते नज़र आने वाले हैं. मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि रीजनल सिनेमा की तरफ पंकज का रुझान बढ़ता जा रहा है. वह विजय कुमार अरोड़ा के द्वारा बनाई जा रही 'हरजीता' से पंजाबी इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं.  आपकी जानकारी एक लिए बता दें कि 'हरजीता' भारत के फेमस हॉकी प्लेयर हरजीत सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म होगी. हरजीत सिंह ने साल 2016 में पुरुषों के हॉकी जूनियर वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की कप्तानी संभाली थी. इस पंजाबी फिल्म में पंकज कोच की भूमिका निभाते नज़र आएंगे. अपनी इस फिल्म को लेकर पंकज काफी एक्साइटेड हैं.

पंकज त्रिपाठी के बारे में अब सुनने को मिला है कि वह पंजाबी फिल्मों में भी अहम भूमिका निभाते नज़र आने वाले हैं. मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि रीजनल सिनेमा की तरफ पंकज का रुझान बढ़ता जा रहा है. वह विजय कुमार अरोड़ा के द्वारा बनाई जा रही ‘हरजीता’ से पंजाबी इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं.

आपकी जानकारी एक लिए बता दें कि ‘हरजीता’ भारत के फेमस हॉकी प्लेयर हरजीत सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म होगी. हरजीत सिंह ने साल 2016 में पुरुषों के हॉकी जूनियर वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की कप्तानी संभाली थी. इस पंजाबी फिल्म में पंकज कोच की भूमिका निभाते नज़र आएंगे. अपनी इस फिल्म को लेकर पंकज काफी एक्साइटेड हैं.

You May Also Like

English News