अभी-अभी: रीमा की मौत से उठा पर्दा, नहीं थी दिल की बीमारी सच जानकर हिल जायेगे आप…

मुंबई: रीमा लागू की मौत की वजह से इस इंडस्ट्री को भारी नुकसान हुआ है. रीमा की मौत बुधवार रात को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. लेकिन उनकी मौत के एक हफ्ते बाद ऐसा खुलासा हुआ है, जिसे जानकर सभी चौंक जाएंगे. रीमा को दिल की बीमारी नहीं थी.अभी-अभी: रीमा की मौत से उठा पर्दा, नहीं थी दिल की बीमारी सच जानकर हिल जायेगे आप...यह भी पढ़े:> 25 तारीख को पीएम मोदी लेंगे आखरी सांस… लग चुकी है बोली….देश में मचा हडकंप

उनकी मौत ने पूरे देश में खलबली मचा दी थी. किसी को नहीं मालूम उनकी तबीयत अचानक इतनी क्यों बिगड़ गई. लेकिन उनके एक्स हस्बैंड विवेक लागू ने उनकी मौत से पर्दा उठा दिया है.

विवेक ने एक इंटरव्यू में कहा कि रीमा को दिल की कोई बीमारी नहीं थी. उस रात जब उनकी तबियत खराब हुई तो उनकी बेटी और दामाद उन्हें रात को एक बजे कोकिलाबेन अस्पताल ले कर गए.

उन्होंने कहा, ‘हमें लगा कि उन्हें एसिडिटी के कारण ये तकलीफ हो रही है. रीमा के ईसीजी के बाद हमें पता चले कि उन्हें हाल ही में माइल्ड हार्ट अटैक आया था. रीमा को आईसीयू में रखा गया था. 

विवेक ने कहा कि जब बेटी फैमिली डॉक्टर को रीमा की कंडीशन के बारे में बता रही थीं तभी रीमा सो गईं और फिर कभी नहीं उठीं. ‘रीमा सो गई और खर्राटे लेने लगीं. इसके बाद अचानक से उनका पल्स रेट और ब्लड प्रेशर गिर गया. डॉक्टर्स ने उन्हें बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं हुए.’

रीमा और विवेक की मुलाकात साल 1976 में हुई थी, जब दोनों बैंक में साथ काम करते थे. उसके बाद दोनों की दोस्ती हुई और यह दोस्ती दो साल बाद शादी के रिश्ते ने बदल गई. लेकिन दोनों की शादी ज्यादा समय तक चल नहीं पाई और दोनों का तलाक हो गया.

You May Also Like

English News