रूस के बाद दक्षिणी कैलिफोर्निया में हुआ विमान दुर्घटनाग्रस्त, चार लोगो की हुई मौत

कैलिफोर्निया के दक्षिणी इलाके में एक पहाड़ी शहर के पास एक छोटा विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई. अग्निशमन विभाग ने चार लोगों की मौत की पुष्टि की और कहा कि कोरोनर और संघीय विमान प्रशासन के अधिकारी वहां पहुंच चुके हैं. रूस के बाद दक्षिणी कैलिफोर्निया में हुआ विमान दुर्घटनाग्रस्त, चार लोगो की हुई मौत

लॉस एंजेलिस काउंटी के अग्निशमन विभाग ने बताया कि निजी विमान रविवार की सुबह ड्यूल्स के पास एक दूरगामी इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. बता दें कि अगुआ ड्यूल्स, सियरा पेलोना पहाड़ियों में स्थित है, जो लॉस एंजेलिस शहर से 73 किलोमीटर उत्तर में स्थित है.

रूस में भी हुआ, विमान हादसा

रविवार को रूस की राजधानी मॉस्को के डोमोडेडोवो एयरपोर्स से उड़ान भरने के बाद ही विमान क्रैश हो गया और विमान पर सवार सभी 71 लोग मारे गए. रूसी न्यूज एजेंसियों के मुताबिक विमान पर 65 यात्री और 6 क्रू मेंबर्स थे. 

सारातोव एयरलाइन्स का अंतोनोव एएन-148 विमान ओर्स्क के लिए रवाना हुआ था और रैमेन्स्की जिले में क्रैश हुआ. एक गांव में जलते विमान को आसमान से नीचे गिरते देखा गया था.

न्यूज एजेंसियों के हवाले से पता चला कि विमान के मलबे को क्रैश साइट पर फैला पाया गया. ये विमान सात साल पुराना था, जिसे एक साल पहले ही सारातोल एयरलाइन्स ने खरीदा था. सूत्रों से पता चला है कि उड़ान भरने के 2 मिनट बाद ही राडार पर विमान गायब हो गया था.

You May Also Like

English News