रेखा की जिंदगी में हुआ कुछ ऐसा, जिससे जानकर शायद हैरान रह जाएंगे आप भी….

रेखा की जिंदगी को समझ पाना बेहद मुश्किल है। हाल ही में रेखा को ऐसे रूप में स्पॉट किया गया कि कुछ देर तक तो वो पहचान में ही नहीं आईं। रेखा के इस नए लुक को देखकर शायद आप भी हैरान रह जाएंगे।रेखा की जिंदगी में हुआ कुछ ऐसा, जिससे जानकर शायद हैरान रह जाएंगे आप भी....

मशहूर सिंगर लेडी गागा इस खतरनाक बीमारी से लड़ रही हैं, आ‌खिरी 10 शो करने पड़ेंगे रद्द

पहली बार उन्हें बिना गजरे, बिंदी और सिंदूर के देखा गया। इससे पहले तक रेखा सिल्क की साड़ी, मैचिंग ज्वैलरी, लाल बिंदी और मांग में सिंदूर भरे नजर आती थीं। लेकिन अब उनका लुक बिल्कुल बदल गया है।

हाल ही में रेखा एक पार्टी में पहुंचीं। यहां उन्होंने सिल्वर कलर की साड़ी और उसी से मैचिंग नैक पीस पहना था। उनके श्रृंगार से चूड़िया, बिंदी और ‌सिंदूर गायब था। रेखा पिछले कई सालों से इसी लुक में नजर आ रही थीं।

अचानक सुहाग की निशानियां छोड़ देने के पीछे रेखा का क्या मकसद है ये तो वही जानें। रेखा की मांग में लगे सिंदूर को अक्सर अमिताभ बच्चन से जोड़कर देखा जाता था।

खबरें तो यह भी आई थीं कि रेखा संजय दत्त के नाम का सिंदूर लगाती हैं। 1984 में फिल्म ‘जमीन आसमान’ की शूटिंग के दौरान दोनों करीब आए थे। तभी इन दोनों ने शादी कर ली थी। इन खबरों के चलते संजय दत्त सामने आए थे और उन्होंने इसे सिर्फ अफवाह बताया था।

You May Also Like

English News