रेखा बोली एेश्वर्या मेरी वजह से है इतनी खुबसूरत, खुद रेखा ने खोला राज

एेश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती का भला कौन दीवाना नहीं होगा। फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवाॅर्ड की शाम एेश्वर्या ब्लैक गाउन में रेड कारपेट पर नजर आर्इं। इस अवाॅर्ड फंक्शन में जिसने भी एेश्वर्या को देखा बस देखता ही रह गया। उन्हें मोस्ट ग्लैमरस फीमेल स्टार के सम्मान से नवाजा गया। ये अवाॅर्ड अभिनेत्री रेखा ने प्रदान किया। aishwarya-rekha

अवॅार्ड फंक्शन के दौरान रेखा ने एेश्वर्या को लेकर एक खुलासा किया। रेखा ने बताया, ‘जब एेश्वर्या पैदा होने वाली थीं तो उनकी मां लगातार मेरी फोटो देखती रहती थीं आैर देखिए नतीजा सबके सामने है।’ हालांकि रेखा ने ये बात मजाक में कही।

 

ये कोर्इ पहला मौका नहीं है जब एेश्वर्या को रेखा के हाथों कोर्इ सम्मान मिला हो। पहले भी रेखा ने एेश्वर्या को एक बार सम्मान से नवाजा था, जिस पर एेश्वर्या ने कहा था कि मां के हाथों अवाॅर्ड मिलना उनके लिए बेहद खास है। इससे दोनों के बीच की शानदार केमेस्ट्री को आसानी से समझा जा सकता है। 

गौरतलब है कि एेश्वर्या फिल्म ‘एे दिल है मुश्किल’ में नजर आने वाली है। फिल्म में एेश के साथ रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा आैर फवाद खान भी नजर आएंगे। फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज होगी।

You May Also Like

English News