रेलवे टेंडर घोटाला: CBI के सामने पेश होंगे लालू प्रसाद यादव, जारी किया जायेगा नया नोटिस

रेलवे टेंडर घोटाले के आरोपों का सामना कर रहे पूर्व केंद्रीय रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव केंद्रीय जांच ब्यूरों के सामने पेश होंगे। लालू के बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मामले में कल यानि 26 सितंबर को सीबीआई के सामने पेश होंगे। रेलवे के होटल को लीज पर दिये जाने के बदले जमीन लेने के मामले में लालू यादव से सीबीआई पूछताछ करेगी।रेलवे टेंडर घोटाला: CBI के सामने पेश होंगे लालू प्रसाद यादव, जारी किया जायेगा नया नोटिसBig News: चीन बार्डर पर जाएंगे देश के गृहमंत्री, जानिए क्योंं!

राजद प्रमुख लालू यादव की पत्नी को जांच अधिकारी के सामने 26 सितंबर को पेश होने को कहा गया है। इससे पहले सीबीआई ने 16 मई को बेनामी संपत्ति मामले में उनके यहां छापेमारी की थी। उस छापेमारी में सीबीआई ने ने दिल्ली, पटना, रांची, पुरी और गुरुग्राम समेत 12 ठिकानों पर छापेमारी की थी।

बता दें कि लालू यादव पर आरोप है कि रेलमंत्री रहने के दौरान उन्होंने रांची और पुरी समेत अन्य रेलवे होटलों के विकास और मरम्मत का ठेका निजी कंपनियों को दिया था, जो रेलवे के हेरिटेज होटल थे। उन्होंने रेल मंत्री रहते हुए इन होटलों को अपने करीबियों को लीज पर बेच डाला था। 

You May Also Like

English News