रेस 3′ का पहला गाना जारी, जोरदार है सलमान का डांस

सलमान खान की ‘रेस 3’ का ट्रेलर जारी हुआ और दो दिन में ही करोड़ों बार इसे देख लिया गया। अब एेसी ही धूम की उम्मीद नए गाने से है, जो शुक्रवार को जारी हुआ है।रेस 3 को 3 डी में रिलीज़ किया जाएगा। यह देश की पहली 360 डिग्री विजुवल एक्सपीरियंस वाली फिल्म बताई जा रही है। रेस सीरीज़ को इससे पहले अब्बास मस्तान ने शुरू किया था और पहले दो भाग बनाये थे। पहली रेस 2008 में आई थी l पहले भाग में सैफ़ अली खान, अक्षय खन्ना, बिपाशा बसु और कटरीना कैफ थेl दूसरी रेस 2013 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें सैफ़ ने अपनी जगह बनाये रखी लेकिन साथ में जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और जैकलीन फर्नांडिस ने जगह बनाई। रेस 3 को टिप्स के रमेश तौरानी और सलमान खान साथ मिल कर प्रोड्यूस कर रहे हैं। ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ हो रही रेस 3 में सलमान खान, जैकलिन फर्नांडिस, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेज़ी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला हैं। फिल्म का निर्देशक रेमो डिसूज़ा ने किया है। फिल्म में कई बड़े एक्शन स्टंट रखे गए हैं।  सलमान खान ने अपनी टीम के साथ फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। फिल्म रेस 3 की रिलीज़ के बाद सलमान टीवी शो दस का दम शूट करेंगे और उसके बाद दबंग 3 शुरू करेंगे। इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा और मौनी रॉय भी होंगी। साल के अंत में सलमान को अली अब्बास ज़फर की फिल्म भारत की शूटिंग शुरू करनी है। इस फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और दिशा पटानी होंगी।

फिल्म का प्रमोशन जोर पकड़ रहा है। सलमान खान और जैकलिन फर्नांडिज का नया गाना ‘हीरिये’ आ गया है। इसकी चंद सेकेंड की झलक कल जारी की गई थी।

ये गाना पार्टी नंबर है। गाने में सलमान और जैकलिन अपने डांस का जलवा दिखा रहे हैं और इस झलक में जैक का पोल डांस भी है। सलमान से खासी मेहनत करवाई गई है। उन्हें इसमें थोड़े मुश्किल स्टेप्स मिले हैं। मीत ब्रदर्स के कम्पोज़ किए गए इस गाने को दीप मोनी और नेहा भसीन ने गाया है।

रेस 3 को 3 डी में रिलीज़ किया जाएगा। यह देश की पहली 360 डिग्री विजुवल एक्सपीरियंस वाली फिल्म बताई जा रही है। रेस सीरीज़ को इससे पहले अब्बास मस्तान ने शुरू किया था और पहले दो भाग बनाये थे। पहली रेस 2008 में आई थी l पहले भाग में सैफ़ अली खान, अक्षय खन्ना, बिपाशा बसु और कटरीना कैफ थेl दूसरी रेस 2013 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें सैफ़ ने अपनी जगह बनाये रखी लेकिन साथ में जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और जैकलीन फर्नांडिस ने जगह बनाई। रेस 3 को टिप्स के रमेश तौरानी और सलमान खान साथ मिल कर प्रोड्यूस कर रहे हैं। ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ हो रही रेस 3 में सलमान खान, जैकलिन फर्नांडिस, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेज़ी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला हैं। फिल्म का निर्देशक रेमो डिसूज़ा ने किया है। फिल्म में कई बड़े एक्शन स्टंट रखे गए हैं।

सलमान खान ने अपनी टीम के साथ फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। फिल्म रेस 3 की रिलीज़ के बाद सलमान टीवी शो दस का दम शूट करेंगे और उसके बाद दबंग 3 शुरू करेंगे। इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा और मौनी रॉय भी होंगी। साल के अंत में सलमान को अली अब्बास ज़फर की फिल्म भारत की शूटिंग शुरू करनी है। इस फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और दिशा पटानी होंगी।

You May Also Like

English News