रेस-3 का पार्टी सॉन्ग रिलीज, सलमान-अनिल का पाउट सीन हो रहा पॉपुलर

रेमो डिसूजा निर्देशित फिल्म ‘रेस-3’ का नया गाना ‘पार्टी चले ऑन’ रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का यह चौथा गाना है और इसे भी टिप्स ऑफिशियल के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. गाने के वीडियो में सलमान खान, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिस, अनिल कपूर और डेजी शाह एक साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में सभी को साथ में पाउट सीन देते देखा जा सकता है जो कि खासा पॉपुलर हो रहा है. गाना एक पार्टी सॉन्ग है जिसे बार जैसी लोकेशन पर फिल्माया गया है.रेस-3 के गाने हीरिए को नेहा भसीन और दीप मनी ने आवाज दी थी और टाइटल ट्रैक अल्लाह दुहाई है तो जोनिता गांधी व राजा कुमार ने गाया था. इसके अलावा आतिफ असलम और यूलिया वंतूर की आवाज में सलमान खान का लिखा गाना सेलफिश भी लॉन्च हो चुका है जिसे सोशल मीडिया पर मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थीं. फिल्म 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

रेस-3 के गाने हीरिए को नेहा भसीन और दीप मनी ने आवाज दी थी और टाइटल ट्रैक अल्लाह दुहाई है तो जोनिता गांधी व राजा कुमार ने गाया था. इसके अलावा आतिफ असलम और यूलिया वंतूर की आवाज में सलमान खान का लिखा गाना सेलफिश भी लॉन्च हो चुका है जिसे सोशल मीडिया पर मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थीं. फिल्म 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

गाने को आवाज दी है मीका सिंह और यूलिया वंतूर ने. हाल ही में जब फिल्म के टाइटल ट्रैक की लॉन्चिंग हुई थी तब सलमान खान यूलिया वंतूर के साथ इसी गाने पर थिरकते नजर आए थे. गाने को म्यूजिक दिया है विकी-हार्दिक ने. इससे पहले फिल्म के कुल 3 गाने रिलीज हो चुके हैं. जो पहले ही लोगों की जुबान पर चढ़ चुके हैं.

You May Also Like

English News