रैली में आ रही भाजपा कार्यकर्ताओं की बस नाले में पलटी

लखनऊ , 2 जनवरी प्रधानमंत्री की रैली में शामिल होने के लिए चंदौली जनपद से आ रही भाजपा कार्यकर्ताओं की बस सोमवार की सुबह निगोहां के हरवंश खेड़ा इलाके में एक नाले में पलट गयी। इस हादसे में दो दर्जन लोग घायल हो गये। गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेज गया है, जबकि बाकी घायलों को इलाज ट्रामा-2 में चल रहा है।
रैली में आ रही भाजपा कार्यकर्ताओं की बस नाले में पलटी
चंदौली के मुगलसराय के बीजेपी मण्डल के अध्यक्ष विश्वनाथ चौहान सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मौदी की रैली में शामिल होने के लिए एक बस से आ रहे थे। बस में उनके साथ करीब 30 भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद थे। सुबह करीब 5 बजे जब निगोहां के हरवंशखेड़ा इलाके में पहुंची तो टिकरा नाले के पास बस चालक स्टेयरिंग पर से नियंत्रण खो बैठा और बस डिवाइडर से टकराते हुए 8 फूट गहने नाले में जा गिरी। कार्यकर्ताओं से भरी बस पलटते ही उसमें सवार लोगों ने मदद के लिए शोर मचाना शुरू कर दिया।
सुबह का वक्त होने की वजह से सड़क पर लोग मौजूद नहीं थे और घायलों की चीख पुकार लोग नहीं सुन सके। इस बीच उधर से गुजर रहे एक ट्रक चालक ने जब इस हादसे को देखा तो फौरन ही सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। इस बीच गांव के कुछ लोग भी मदद के लिए पहुंच गये। सूचना पर पहुंची निगोहां पुलिस ने दो एम्बुलेंसों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी मोहनलालगंज में भर्ती कराया गया।
डाक्टरों ने बुरी तरह घायल एक कार्यकर्ता 28 वर्षीय चंद्रमा कुमार को ट्रामा सेंटर रिफर कर दिया। हादसे की खबर पाकर भाजपा के कई नेता और कार्यकर्ता सीएचसी मोहनलालगंज पहुंच गये। 9 लोगों को सीएचसी मोहनलालगंज से ट्रामा-2 में भर्ती कराया गया है।
शिवम् सिंह चौहान ,18,  रजत 18, अजय सिंह चौहान 28, गौतम चौहान 19, बृजेश कुमार सिंह 19,       गोपी चौहान 18, राकेश सिंह 22, सूरज सिंह 20, अनिल 20, अमित 14, अमित कुमार चौहान 18, शुभम चौहान 19, धर्मेन्द्र चौहान 17, आशीष गुप्ता 22, योगेन्द्र मौर्या 35, संदीप गुप्ता 24, विश्वनाथ चौहान 35, चन्द्रमा कुमार 28, ओपी चौहान 30, आलोक वर्मा 40, सहित दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गयें।

You May Also Like

English News