रॉयल वेडिंग के लिए लंदन में प्रियंका चोपड़ा, शेयर की तस्वीरें

फॉर्मर सूट्स की स्टार मेगन मार्कल आज (शनिवार को) प्रिंस हैरी के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी. इस शादी में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी शरीक होंगी. इस ऐतिहासिक शादी का हिस्सा बनने प्रियंका चोपड़ा लंदन पहुंच चुकी हैं. उन्होंने इसकी खबर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने फैन्स को दी है. प्रियंका ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- लंदन का सूर्य मेरा स्वागत कर रहा है.प्रियंका ने लिखा- इस हमेशा मुस्कुराते रहने वाली, सशक्त, स्वतंत्र आत्मा ने अपने राजकुमार को खोज लिया है, प्यार में पड़ गई है और इस स्वार्थी दुनिया को परियों की कहानियों में यकीन करने के लिए मजबूर कर दिया है. लेकिन बजाए इन सब चीजों के मेगन एक महत्वपूर्ण प्रभावशाली शख्स हैं जिसकी इस दुनिया को जरूरत है.

इसके बाद उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपनी कुछ दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. तस्वीर के कैप्शन में प्रियंका ने लिखा- 12.10AM और मैं अब भी अपनी ड्रेस का इंतजार कर रही हूं. प्रियंका की इस तस्वीर को महज 8 घंटे में 8 लाख से ज्यादा बार लाइक किया गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका और मेगन पहली बार साल 2016 में ‘वुमेन फॉर टीवी’ इवेंट में मिले थे. यह कार्यक्रम लॉस एंजेलिस में आयोजित किया गया था. इस एक बात के अलावा एक और चीज मेगन और प्रियंका में कॉमन है और वह ये कि दोनों ही यूएन के लिए काम करती हैं. याद हो कि प्रियंका चोपड़ा ने TIME मैगजीन के अपने आर्टिकल में मेगन के लिए भावनात्मक संदेश लिखा था.

प्रियंका ने अपने आर्टिकल में लिखा- बिरयानी, पुटिन और कभी न खत्म होने वाली बातों के बीच मुझे इस बात का भी अहसास हुआ कि मेगन मार्कल दुनिया की कितनी परवाह करती हैं. उनके साथ आप जो देखते हैं वह वास्तविकता होती है और जो आप प्राप्त करते हो वह एक युवा महिला है. उनके साथ दिल और दिमाग अपनी सही जगह पर होते हैं.

प्रियंका ने लिखा- इस हमेशा मुस्कुराते रहने वाली, सशक्त, स्वतंत्र आत्मा ने अपने राजकुमार को खोज लिया है, प्यार में पड़ गई है और इस स्वार्थी दुनिया को परियों की कहानियों में यकीन करने के लिए मजबूर कर दिया है. लेकिन बजाए इन सब चीजों के मेगन एक महत्वपूर्ण प्रभावशाली शख्स हैं जिसकी इस दुनिया को जरूरत है.

You May Also Like

English News