रोंहिग्या मुसलमानों को लेकर विधायक प्रणव सिंह चैंपियन का बड़ा बयान

भाजपा विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन का कहना है कि उत्तराखंड के हरिद्वार तक रोहिंग्या मुस्लिम पहुंच चुके हैं। जो चिंता का विषय है। हालांकि, सीएम रावत का कहना है कि रोहिंग्या मुस्लिमों की उत्तराखंड में घुसपैठ की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गर्इ है। भाजपा विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन का कहना है कि उत्तराखंड के हरिद्वार तक रोहिंग्या मुस्लिम पहुंच चुके हैं। जो चिंता का विषय है। हालांकि, सीएम रावत का कहना है कि रोहिंग्या मुस्लिमों की उत्तराखंड में घुसपैठ की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गर्इ है।     अपने बयानों को लेकर हमेशा ही विवादों में रहने वाले खानपुर विधायक प्रणव सिंह चैंपियन ने एक बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि उत्तराखंड के हरिद्वार तक रोहिंग्या मुस्लिम पहुंच चुके है। जिसे लेकर वो केंद्रीय गृह विभाग, राज्य सुरक्षा विभाग, सतर्कता विभाग, मुख्यमंत्री, डीजीपी और गृह सचिव से बात करेंगे।  हालांकि, मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत का कहना है कि रोहंगिया मुस्लिमों की उत्तराखंड में घुसपैठ की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है। इस मामले को लेकर जांच एजेंसियां जांच कर रही हैं। उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष इस मुद्दे पर राजनीति कर रहा है।

अपने बयानों को लेकर हमेशा ही विवादों में रहने वाले खानपुर विधायक प्रणव सिंह चैंपियन ने एक बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि उत्तराखंड के हरिद्वार तक रोहिंग्या मुस्लिम पहुंच चुके है। जिसे लेकर वो केंद्रीय गृह विभाग, राज्य सुरक्षा विभाग, सतर्कता विभाग, मुख्यमंत्री, डीजीपी और गृह सचिव से बात करेंगे।

हालांकि, मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत का कहना है कि रोहंगिया मुस्लिमों की उत्तराखंड में घुसपैठ की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है। इस मामले को लेकर जांच एजेंसियां जांच कर रही हैं। उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष इस मुद्दे पर राजनीति कर रहा है। 

You May Also Like

English News