रोज रात महिला से लिपटकर सोता था अजगर, हो गयी जान की आफत, सुनकर उड़ गए सबके होश!

दुनियाभर मे लोग अलग-अलग तरह के पालतू जानवर रखने के शौकीन होते हैं ,यहाँ तक की उन्हें घर का सदस्य भी बना लेते हैं, लेकिन हम एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने आम पालतू जानवरों को ना पालकर एक अजगर को अपने घर में रखा, जो उसके लिए ही खतरा बन गया।रोज रात महिला से लिपटकर सोता था अजगर, हो गयी जान की आफत, सुनकर उड़ गए सबके होश!

दरअसल, महिला अजगर के साथ इतना घुल मिल गयी कि उसे अपने साथ बेड पर सुलाने लगी। यह अजगर रोज़ इस महिला के साथ ही सोता था लेकिन कुछ दिन बाद वो महिला से लिपटकर सोने लगा। लेकिन एक दिन अजगर ने खाना-पीना छोड़ दिया और अपनी मालकिन से और ज्यादा लिपटने लगा ,पहले जहाँ वो महिला से लिपटता था वहीं अब वह महिला को कस कर जकड़ने लगा।

ये भी  पढ़े: Exclusive: सिरफिरे आशिक ने छात्रा को किया ब्लैकमेल, इंस्टाग्राम पर डाली अश्लील फोटो

अजगर का अजीब बर्ताव देखकर महिला उसे डाक्टर के पास ले गई और बताया कि उसका अजगर कई दिनों से खाना नहीं खा रहा साथ ही उसे पूरी लम्बाई तक जकड़ता है। यह सुनकर डाक्टर तुरंत समझ गया कि मामला क्या है। उसके बाद डाक्टर ने जो बात बताई उसे सुनकर महिला के पाँव तले ज़मीन ही खिसक गयी।

ये भी पढ़े: केंद्रीय मंत्री आठवले ने दिया बड़ा बयान, कहा- राष्ट्रीय गीत ‘वंदे मातरम्’ नहीं गाएंगे तो कोई बुराई नहीं…

डाक्टर ने बताया कि अजगर ने खाना पीना इसलिए छोड़ दिया है क्योंकि वह महिला के रूप में अपने खाने की तैयारी कर रहा है। डॉक्टर ने बताया कि उसका पालतू जानवर उससे प्यार नहीं करता बल्कि उससे लिपटता और स्ट्रेच करता है जिससे वह यह अंदाजा लगा सके कि उसकी खुद की लंबाई इतनी हो गई कि वह महिला को पूरा निगल जाए। यह बात जानकर महिला अजगर को फौरन ही अपने घर से दूर छोड़ आयी। 

You May Also Like

English News