रोमांचक मुकाबले में आज योगी: KAIRANA BYPOLL

कर्नाटक में चले लम्बे राजनैतिक ड्रामे के बाद अब एक बार फिर बीजेपी ने गर्मजोशी दिखाते हुए उत्तरप्रदेश के कैराना में होने लोकसभा उपचुनाव के लिए कमर कस ली है, जिसके तहत आज मंगलवार को कैराना में मुख्यमंत्री योगी और उपमुख्यमंत्री की रैली है, दोपहर में होने वाली इस रैली में कार्यकर्ताओं के साथ कई बीजेपी के नेताओं के शामिल होने की सम्भावना है.

बीजेपी के पदाधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री गाजियाबाद के हिंडन हवाई पट्टी से हेलीकॉप्टर के जरिए 12 बजे के करीब अम्बेहटा पीर के लिए प्रस्थान करेंगे और 12 बजकर 55 मिनट पर वहां पहुंचेंगे. एक से सवा दो बजे तक अम्बेहटा पीर में उनकी जनसभा है. जनसभा के बाद दोनों नेता वापस तीन बजे गाजियाबाद के हिंडन हवाई पट्टी पहुंचेंगे. वहां से लखनऊ लौट जाएंगे. 

योगी की इस रैली के साथ ही रजवाड़ा में होने वाली इस बैठक में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष  डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय भी  दोपहर को कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेंगे, इस बाद ही आज शाम को ही हनुमान टीला पर कार्यकर्ताओं से इस चुनाव को लेकर चर्चा करेंगे, वहीं शामली के एक होटल में रात में भी एक बैठक है जिसमें प्रदेश अध्यक्ष नेताओं से मिलेंगे. 2019 के चुनावों को देखते हुए बीजेपी और विपक्ष के लिए यह चुनाव फाइनल माना जा रहा है. 

You May Also Like

English News