रोहित का होगा कड़ा यो-यो टेस्ट

भारत के धाकड़ बल्लेबाज़ रोहित शर्मा यो-यो टेस्ट के लिए आज रविवार को उपस्थित दर्ज कराएँगे. उन्होंने बीसीसीआई से 15 जून को इस टेस्ट में भाग नहीं लेने की अनुमति ली थी. बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘बीसीसीआई के एक वर्ग को लगता है कि वनडे में अजिंक्य रहाणे के मामले को मौजूदा टीम प्रबंधन कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री ने ठीक से नहीं संभाला.’भारत के धाकड़ बल्लेबाज़ रोहित शर्मा यो-यो टेस्ट के लिए आज रविवार को उपस्थित दर्ज कराएँगे. उन्होंने बीसीसीआई से 15 जून को इस टेस्ट में भाग नहीं लेने की अनुमति ली थी. बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘बीसीसीआई के एक वर्ग को लगता है कि वनडे में अजिंक्य रहाणे के मामले को मौजूदा टीम प्रबंधन कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री ने ठीक से नहीं संभाला.’     इस बारे में बीसीसीआई के महाप्रबंधन  सबा करीम ने कहा, ‘रोहित ने निजी व्यस्तता के कारण बीसीसीआई से इसमें शामिल नहीं होने की अनुमति ली थी. ऐसा कोई नियम नहीं है कि सभी खिलाड़ियो को एक ही दिन यो-यो टेस्ट देना हो. वह टेस्ट के लिए रविवार को मौजूद होंगे.’     गौरतलब है कि महेन्द्र सिंह धोनी और दिनेश कार्तिक के इस बार टीम में होते हुए यह देखना काफी मजेदार होगा कि तीसरे विकेटकीपर ऋषभ पंत को जगह दी जाती है या नहींन बता दें कि पंत आईपीएल में शानदार फॉर्म में थे. वही अम्बाती रायडू के इस टेस्ट में फेल हो जाने के बाद सुरेश रैना को जगह दी गई है. रैना के पास 200 से अधिक वनडे मैचों का अनुभव है. इससे पहले टीम  टीम प्रबंधन भी उनके पक्ष में झुकी नज़र आई.

इस बारे में बीसीसीआई के महाप्रबंधन  सबा करीम ने कहा, ‘रोहित ने निजी व्यस्तता के कारण बीसीसीआई से इसमें शामिल नहीं होने की अनुमति ली थी. ऐसा कोई नियम नहीं है कि सभी खिलाड़ियो को एक ही दिन यो-यो टेस्ट देना हो. वह टेस्ट के लिए रविवार को मौजूद होंगे.’

गौरतलब है कि महेन्द्र सिंह धोनी और दिनेश कार्तिक के इस बार टीम में होते हुए यह देखना काफी मजेदार होगा कि तीसरे विकेटकीपर ऋषभ पंत को जगह दी जाती है या नहींन बता दें कि पंत आईपीएल में शानदार फॉर्म में थे. वही अम्बाती रायडू के इस टेस्ट में फेल हो जाने के बाद सुरेश रैना को जगह दी गई है. रैना के पास 200 से अधिक वनडे मैचों का अनुभव है. इससे पहले टीम  टीम प्रबंधन भी उनके पक्ष में झुकी नज़र आई.

You May Also Like

English News