लंका फतह के बाद विराट ब्रिगेड ने कैंडी में झंडा फहराया

टीम इंडिया ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कैंडी में झंडा फहराया और राष्ट्रगान गाया. इस मौके पर कप्तान विराट कोहली ने झंडोत्तोलन किया. इस दौरान टीम के हेड कोच रवि शास्त्री सहित भारतीय टीम के सारे खिलाड़ी और सपोर्टिंग स्टाफ मौजूद रहे. बीसीसीआई ने ध्वजारोहण का वीडियो जारी किया है.एक दिन पहले ही विराट ब्रिगेड ने 85 साल में पहली बार विदेश में व्हाइटवॉश का भारतवासियों को तोहफ दिया था. पल्लेकले टेस्ट के तीसरे ही दिन टीम इंडिया श्रीलंका पर पारी और 171 रनों से जीत के साथ ही सीरीज में 3-0 से व्हाइटवॉश का कारनामा कर चुकी है. 

लंका फतह के बाद विराट ब्रिगेड ने कैंडी में झंडा फहराया

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

 Follow

BCCI 

@BCCI

#TeamIndia gathered at Kandy to hoist the tri-colour on the occasion of Independence Day #IndependenceDayIndiahttp://www.bcci.tv/videos/id/4783/team-india-hoist-the-tri-colour-at-kandy 

Twitter Ads info and privacy
 

दो साल पहले 15 अगस्त को चूक गई थी विराट ब्रिगेड

 दो साल पहले विराट कोहली की कप्तानी में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में भारत की हार से शुरुआत हुई थी. 12 से 15 अगस्त 2015 तक गॉल में खेले गए टेस्ट में श्रीलंका ने भारत को टेस्ट मैच के तीसरे ही दिन 63 रनों से हरा दिया था. लेकिन इस बार टीम इंडिया ने न सिर्फ बदला लिया, बल्कि सीरीज में उसका 3-0 से सफाया भी किया.

You May Also Like

English News