लंदन टेस्ट : भारत-इंग्लैंड मैच के लिए तेंदुलकर ने सुखाया मैदान, फिर बेचा रेडियो

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड के दौरे पर है जहां फिलहाल भारतीय टीम इंग्लैंड से लॉर्ड्स मैदान में 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेल रही है. वहीं ‘क्रिकेट के भगवान’ सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी इंग्लैंड में है जहां वे लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड के स्टाफ का काम में हाथ बंटाते हुए नजर आए. बता दे कि 9 अगस्त को भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट की शुरुआत हुई थी. हालांकि मैच अगले दिन यानी कि 10 अगस्त को शुरू हुआ था. भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड के दौरे पर है जहां फिलहाल भारतीय टीम इंग्लैंड से लॉर्ड्स मैदान में 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेल रही है. वहीं 'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी इंग्लैंड में है जहां वे लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड के स्टाफ का काम में हाथ बंटाते हुए नजर आए. बता दे कि 9 अगस्त को भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट की शुरुआत हुई थी. हालांकि मैच अगले दिन यानी कि 10 अगस्त को शुरू हुआ था.   हमने बल्लेबाजी के दौरान कई गलतियां की-अजिंक्य रहाणे    10 अगस्त को मैच शुरू होने के पीछे का कारण बारिश थी. पहले दिन मैच के लिए टॉस तक नही हो सका था, वहीं दूसरे दिन भी बारिश के चलते केवल 35 ओवर का ही खेल हुआ था. भारी बारिश के चलते ग्राउंड्समैन को मैदान सूखाने के लिए काफी मशक्कत करना पड़ा था, वहीं इस दौरान दर्शकों को एक मनमोहक नजारा भी देखने को मिला था.   लॉर्ड्स टेस्ट : भारत पर मंडराता हार का संकट, इंग्लैंड की पकड़ मजबूत    बता दे कि ग्राउंड्समैन के साथ ही सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने भी ग्राउंड को सूखाने में अपना योगदान दिया था. इतना ही नहीं अब अर्जुन रेडियो बेचते हुए नजर आ रहे हैं. जहां उनके साथ भारत के दिग्गज गेंदबाज हरभजन सिंह भी एक तस्वीर में नजर आ रहे हैं. हरभजन ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'देखो यहां कौन रेडियो बेच रहा है. अब तक 50 बिक चुके हैं और बहुत कम बचे हैं. जल्दी करो आप लोग.

10 अगस्त को मैच शुरू होने के पीछे का कारण बारिश थी. पहले दिन मैच के लिए टॉस तक नही हो सका था, वहीं दूसरे दिन भी बारिश के चलते केवल 35 ओवर का ही खेल हुआ था. भारी बारिश के चलते ग्राउंड्समैन को मैदान सूखाने के लिए काफी मशक्कत करना पड़ा था, वहीं इस दौरान दर्शकों को एक मनमोहक नजारा भी देखने को मिला था. 

बता दे कि ग्राउंड्समैन के साथ ही सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने भी ग्राउंड को सूखाने में अपना योगदान दिया था. इतना ही नहीं अब अर्जुन रेडियो बेचते हुए नजर आ रहे हैं. जहां उनके साथ भारत के दिग्गज गेंदबाज हरभजन सिंह भी एक तस्वीर में नजर आ रहे हैं. हरभजन ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘देखो यहां कौन रेडियो बेच रहा है. अब तक 50 बिक चुके हैं और बहुत कम बचे हैं. जल्दी करो आप लोग.

You May Also Like

English News