लंबे समय तक टिका रहे आपका रिश्ता इसलिए FACEBOOK ला रहा है यह एप

नई दिल्ली : सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में अपना शीर्ष स्थान रखने वाली फेसबुक जल्द ही अपने करोड़ों यूजर्स को एक नया तोहफा प्रदान कर सकती है. ख़बरों की माने तो फेसबुक ने अपने नए डेटिंग एप को लेकर काम शुरू कर दिया है और कंपनी फ़िलहाल इसकी टेस्टिंग कर रही है. अगर यह प्रयोग सफल रहता है, तो जल्द ही सभी यूजर्स इसका फायदा उठा सकेंगे.

इस एप का फायदा ऐसे यूजर्स को अधिक से अधिक मिलेगा जो कि फ़िलहाल सिंगल है. एप रिसर्चर जेन मनचुन वांग के मुताबिक़, फेसबुक आंतरिक रूप से फ़िलहाल डेटिंग एप के टेस्टिंग कर रहा है. बता दे कि एप रिसर्चर जेन मनचुन वांग पहले भी फेसबुक फीचर्स का निर्माण कर चुकी है. उन्होंने जानकारी देते हुए कहा है कि फ़िलहाल इस एप की प्री-लॉन्चिंग है.

बता दे कि फेसबुक ने इस संबंध में पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि वह इसका निर्माण पूरी तरह प्रायवेसी को ध्यान में रखकर करेगा. फेसबुक की कोशिश है कि यूजर्स को उन्हें उनका सच्चा जीवन साथी मिलें. अभी तक झूठे प्यार के कई मामले देखने को मिले है. इस एप की शुरुआत होने से उन पर भी पूर्णतः लगाम लग सकेंगी. फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग के मुताबिक़, ये सेवा उन लोागें को ज्‍यादा फोकस करेगी जो लंबे समय तक अपने रिश्‍तों को चलाना चाहते हैं. 

You May Also Like

English News