लक्जरी कार से चोरी करने वाला गैंग पकड़ा गया तीन चोर गिरफ्तार

लखनऊ ,22 दिसम्बर इण्डिगो कार से घूम कर बंद घरों, दुकानों व गुमटियों में चोरी करने वाले एक गैंग के चार सदस्यों को कृष्णानगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से इण्डिगो कार, 17 हजार रुपये, मोबाइल व चोरी का काफी मात्रा में सामान बरामद किया है। इस गैंग में शामिल एक चोर अभी फरार है। 
लक्जरी कार से चोरी करने वाला गैंग पकड़ा गया तीन चोर गिरफ्तार
एसपी पूर्वी शिवराम यादव ने बताया कि कृष्णानगर पुलिस की एक टीम ने बुधवार की रात बाराबिरवा इलाके से इण्डिगों कार सवार तीन लोगों को रोकने की कोशिश की। पुलिस को देखते ही वह लोग भागने लगे। इस पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए तीनों को पकड़ लिया। पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो उसने से 204 बट्टïी साबून, 22 लीटर तेल, 17450 रुपये, 8 मोबाइल फोन, कुछ जेवरात व अन्य सामान बरामद किया। पुलिस ने जब कार से बरामद किये गये सामान के बारे में पूछताछ की तो उन लोगों ने बताया कि सारा सामान चोरी की है।
पुलिस ने फौरन ही कार सवार बाराबंकी निवासी फरहान, आशियाना निवासी शनी कश्यप व सरोजनीनगर निवासी विजय लोध को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उनके गैंग में सरोजनीनगर निवासी संजू नाम का एक चोर भी शामिल है। फिलहाल पुलिस उसको गिरफ्तार नहीं कर सकी। आरोपियों ने कृष्णानगर इलाके में चार, सरोजनीनगर इलाके में एक, आशियाना इलाके में एक और चंद रोज पहले काकोरी के दुबग्गा चौकी के पास आधा दर्जन से अधिक दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देने की बात कबूली।
15 हजार रुपये प्रतिमाह किराये पर ली थी कार कृष्णानगर पुलिस के हत्थे चढ़े चारों के इस गैंग का लीडर बाराबंकी निवासी फरहान है। उसने बताया कि बरामद की गयी इण्डिगों कार आलमबाग निवासी सोनिया की है। उसने कार को ठेके पर ले रखा था और मालिक को 15 हजार रुपये प्रतिमाह देता था। आरोपी ने बताया कि दिन में वह बुकिंग पर चलता था और रात में अपने साथियों के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम देता था। पूछताछ में पुलिस को इस बात का भी पता चला है कि चोरों का यह गैंग चौक के याहियागंज में एक कबाड़ी को चोरी का सामान बेचता था।
 
 
 
 

You May Also Like

English News