लखनऊ: कांग्रेस के उत्तर प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने भाजपा के दावे को नकारा

लखनऊ: कांग्रेस के उत्तर प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बहुमत हासिल करने के दावे को पूरी तरह नकार दिया है। साथ ही राज्य विधानसभा चुनाव में सपा-कांग्रेस गठबंधन की शत-प्रतिशत जीत का दावा किया है।

अभी अभी सब काम छोड़ तुरंत भागकर जाइये बैंक या एटीएम नही तो पैसा हो जाएगा ख़त्मगुलाम नबी आजादगुलाम ने कहा कि कांग्रेस-सपा गठबंधन इस चुनाव में जीत हासिल करेगा, क्योंकि दोनों दलों के मतदाता पूरे राज्य में हैं। यह पूछे जाने पर कि यदि कांग्रेस का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहेगा तो क्या इसके लिए पार्टी अपने उपाध्यक्ष राहुल गांधी को जिम्मेदार मानेगी?
उन्होंने कहा कि किसी एक व्यक्ति को जिम्मेदार क्यों माना जाए।

यदि पार्टी चुनाव जीतती है तो इसका पूरा श्रेय मतदाताओं को दिया जाएगा। उन्होंने दावा किया कि गठबंधन पहले नंबर पर रहेगा, जबकि बहुजन समाज पार्टी (बसपा) दूसरे तथा भाजपा तीसरे स्थान पर होगी।

बहुमत हासिल करने के भाजपा के दावे को नकारते हुए गुलाम ने कहा कि यदि वह अपनी जीत को लेकर इतनी आश्वस्त होती तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और पूरा केंद्रीय मंत्रिमंडल प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में डेरा डालकर न बैठता। दो दिन बाद भाजपा के दावे खोखले साबित होंगे।

You May Also Like

English News