राष्ट्रीय लोकदल के उम्मीदवार प्रत्याशी रोहित अग्रवाल के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ: लखनऊ पूर्वी विधानसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय लोकदल के उम्मीदवार रोहित अग्रवाल ने मंगलवार को अपना चुनावी कार्यालय खोला। महानगर में खुले इस कार्यालय का उद्घाटन पार्टी के वरिष्ठ नेता अनिल दूबे ने किया। कार्यालय के उद्घाटन समारोह में शहर के कई बड़े समाज सेवी ने भाग लिया। रालोद के प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र सिंह पटेल, राम हर्ष यादव, शराब बन्दी संघर्ष समिति के अध्यक्ष मुर्तजा अली, मनकामेश्वर मन्दिर की महंत देव्या गिरी आदि लोग मौजूद रहे।

राष्ट्रीय लोकदल के उम्मीदवार प्रत्याशी रोहित अग्रवाल के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

रोहित अग्रवाल का कहना है कि क्षेत्र की जनता को मूलभूत सुविधायें उपलब्ध कराये जाने के साथ ही प्रदेश में पूर्ण शराब बंदी करना, व्यापारियों को सम्मान एंव सुरक्षा दिलाना उनकी प्राथमिकताओं में शामिल है।

उद्घाटन के पश्चात् आयोजित पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुये उन्होनें कहा कि वर्तमान विधायक ने क्षेत्र में कोई भी विकास कार्य नहीं करवाया है जिसके चलते क्षेत्र में सीवर व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है, सड़के जर्जर है और गंदगी की भरमार है। रोहित अग्रवाल ने कहा कि क्षेत्र की जनता वर्तमान विधायक को पहचानती भी नहीं है, वहीं जनता में आक्रोश के चलते वर्तमान विधायक क्षेत्र में जाने से डरते है।

सरकार बनाने के लिए राष्ट्रीय लोकदल का सहयोग जरुरी है – अनिल दूबे

राष्ट्रीय लोकदल के सहयोग के बिना उत्तर प्रदेश में किसी की सरकार नहीं बनेगी और पार्टी किसी भी सूरत में भाजपा की सरकार नहीं बनने देगी। यह कहना है पार्टी के वरिष्ठ नेता अनिल दुबे का। मंगलवार को लखनऊ पूर्वी विधानसभा क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार रोहित अग्रवाल के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद आयोजित पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुये उन्होनें कहा कि प्रदेश व केन्द्र सरकार ने जनता के साथ छल किया है।

 

अनिल दूबे ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है और प्रदेश सरकार ने किसी भी मुद्दे पर ठीक से कार्य नहीं किया है। उन्होंने दावा किया कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में रालोद की आंधी है और पहले व दूसरे चरण के चुनाव में यह स्पष्ट हो जायेगा।

 

You May Also Like

English News