लखनऊ में जलभराव तथा सड़क पर गड्ढे देख सीएम योगी आदित्यनाथ नाराज

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज लखनऊ में जलभराव के साथ ही सड़कों में गड्ढे देखकर काफी नाराज हो गए। वह एल्डिको कॉलोनी में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रचारक रहे स्वर्गीय रामप्यारे पाण्डेय की तेरहवीं में उनके घर पर गए थे।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज लखनऊ में जलभराव के साथ ही सड़कों में गड्ढे देखकर काफी नाराज हो गए। वह एल्डिको कॉलोनी में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रचारक रहे स्वर्गीय रामप्यारे पाण्डेय की तेरहवीं में उनके घर पर गए थे।   मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राय ने आज एल्डिको कॉलोनी, रायबरेली रोड में काफी खराब सड़क तथा जलभराव देखकर नाराजगी जताई। मुख्यमंत्री एल्डिको कॉलोनी में आरएसएस के प्रचारक रहे स्वर्गीय रामप्यारे पाण्डेय की तेरहवीं में उनके घर गए थे।    मुख्यमंत्री की गाड़ी के काफिला को स्वर्गीय पाण्डेय के घर तक पहुंचने में सड़कों पर भरे पानी व गड्ढों के बीच होकर गुजरना पड़ा।    सीएम योगी आदित्यनाथ के आगमन की सूचना पर विभाग ने अपनी कमियों को छुपाने के लिए कुछ गड्ढों में बालू तो कुछ गड्ढों में कंक्रीट भी डाला था। इसी बीच बारिश ने उनके सारे काम की पोल खोल दी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज लखनऊ में जलभराव के साथ ही सड़कों में गड्ढे देखकर काफी नाराज हो गए। वह एल्डिको कॉलोनी में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रचारक रहे स्वर्गीय रामप्यारे पाण्डेय की तेरहवीं में उनके घर पर गए थे।   मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राय ने आज एल्डिको कॉलोनी, रायबरेली रोड में काफी खराब सड़क तथा जलभराव देखकर नाराजगी जताई। मुख्यमंत्री एल्डिको कॉलोनी में आरएसएस के प्रचारक रहे स्वर्गीय रामप्यारे पाण्डेय की तेरहवीं में उनके घर गए थे।    मुख्यमंत्री की गाड़ी के काफिला को स्वर्गीय पाण्डेय के घर तक पहुंचने में सड़कों पर भरे पानी व गड्ढों के बीच होकर गुजरना पड़ा।    सीएम योगी आदित्यनाथ के आगमन की सूचना पर विभाग ने अपनी कमियों को छुपाने के लिए कुछ गड्ढों में बालू तो कुछ गड्ढों में कंक्रीट भी डाला था। इसी बीच बारिश ने उनके सारे काम की पोल खोल दी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राय ने आज एल्डिको कॉलोनी, रायबरेली रोड में काफी खराब सड़क तथा जलभराव देखकर नाराजगी जताई। मुख्यमंत्री एल्डिको कॉलोनी में आरएसएस के प्रचारक रहे स्वर्गीय रामप्यारे पाण्डेय की तेरहवीं में उनके घर गए थे।

मुख्यमंत्री की गाड़ी के काफिला को स्वर्गीय पाण्डेय के घर तक पहुंचने में सड़कों पर भरे पानी व गड्ढों के बीच होकर गुजरना पड़ा।

सीएम योगी आदित्यनाथ के आगमन की सूचना पर विभाग ने अपनी कमियों को छुपाने के लिए कुछ गड्ढों में बालू तो कुछ गड्ढों में कंक्रीट भी डाला था। इसी बीच बारिश ने उनके सारे काम की पोल खोल दी। 

You May Also Like

English News