लखनऊ में दिनदहाड़े राजभवन के सामने कैश वैन लूट के दौरान युवक की हत्या

सूबे की राजधानी से सबसे पॉश तथा सुरक्षित माने जाने वाले राजभवन के सामने से बैंक कैश वैन से 20 लाख रुपया की लूट हो गई है। बड़ी लूट की सूचना पर डीजीपी ओपी सिंह के साथ सभी बड़े पुलिस अधिकारी मौके पर हैं। सूबे की राजधानी से सबसे पॉश तथा सुरक्षित माने जाने वाले राजभवन के सामने से बैंक कैश वैन से 20 लाख रुपया की लूट हो गई है। बड़ी लूट की सूचना पर डीजीपी ओपी सिंह के साथ सभी बड़े पुलिस अधिकारी मौके पर हैं।    राजभवन के सामने महात्मा गांधी मार्ग पर आज दिन में करीब चार बजे एक्सिस बैंक के सामने कैश वैन खड़ी थी। इसी बीच बाइक सवार बदमाशों ने कैश वैन चालक धर्मेंद्र और गार्ड को गोली मारकर 20 लाख रुपया लूट लिया।    गोली लगने से कैश वैन चालक धर्मेंद्र की मौत हो गई जबकि गार्ड घायल है। यह लोग दो बैग में रुपया लेकर वैन में रख रहे थे।    राजधानी के महात्मा गांधी मार्ग पर राजभवन के कालोनी में सुरक्षा व्यवस्था काफी मुस्तैद रहती है। बंदरियाबाग में कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक का भी आवास है। उनके आवास के सामने सड़क पार एक्सिस बैंक प्रांगण में कैश वैन से लूट में सफेद रंग की बाइक का प्रयोग हुआ है। मौके पर एक जिंदा कारसूत भी मिल है। बदमाशों ने इस लूट के दौरान कैशियर के पैर में भी गोली मारी थी। कैशियर उमेश के पैर में लगी गोली है।

राजभवन के सामने महात्मा गांधी मार्ग पर आज दिन में करीब चार बजे एक्सिस बैंक के सामने कैश वैन खड़ी थी। इसी बीच बाइक सवार बदमाशों ने कैश वैन चालक धर्मेंद्र और गार्ड को गोली मारकर 20 लाख रुपया लूट लिया।

गोली लगने से कैश वैन चालक धर्मेंद्र की मौत हो गई जबकि गार्ड घायल है। यह लोग दो बैग में रुपया लेकर वैन में रख रहे थे।

राजधानी के महात्मा गांधी मार्ग पर राजभवन के कालोनी में सुरक्षा व्यवस्था काफी मुस्तैद रहती है। बंदरियाबाग में कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक का भी आवास है। उनके आवास के सामने सड़क पार एक्सिस बैंक प्रांगण में कैश वैन से लूट में सफेद रंग की बाइक का प्रयोग हुआ है। मौके पर एक जिंदा कारसूत भी मिल है। बदमाशों ने इस लूट के दौरान कैशियर के पैर में भी गोली मारी थी। कैशियर उमेश के पैर में लगी गोली है। 

You May Also Like

English News