लखनऊ में सिपाही ने इस युवक की मदद से गोमती में कूदी महिला को बचाया

हसनगंज में घरेलू कलह से तंग आकर महिला ने सोमवार दोपहर गोमती में छलांग लगा दी। जानकारी पर पहुंचे जांबाज सिपाही पुष्पेंद्र कुमार ने युवक मोहित की मदद से महिला को सकुशल बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। लखनऊ में सिपाही ने इस युवक की मदद से गोमती में कूदी महिला को बचाया

सपा में शक्ति प्रदर्शन: सीएम अखिलेश के घर पहुंचे डेढ़ सौ से ज्यादा विधायक

जानकारी पर पहुंचे मायकेवाले उसे घर ले गए। लोगों ने जांबाज सिपाही व युवक की बहादुरी की तारीफ की। इंस्पेक्टर उदयवीर सिंह ने बताया कि दुगावां हरी नगर चौक निवासी ज्योति सोनकर का बस्ती निवासी पति से दीपक से विवाद चल रहा था।
महिला ने पति के खिलाफ कोर्ट में मामला भी दर्ज कराया था और वह मायके में रह रही थी। आरोप है कि सुबह पति ने उसे फोन करके धमकाया। कुछ ही देर में उसका मायके वालों से विवाद हो गया।

बात बढ़ने पर वह घर से निकल गई और हसनगंज क्षेत्र के झूलेलाल पार्क के पास पहुंचकर गोमती में छलांग लगा दी। यह देख युवक मोहित ने मामले की सूचना पुलिस को दी।
मौके पर आए सिपाही पुष्पेंद्र कुमार की मदद से युवक ने महिला को सकुशल बाहर निकाल लाया। यही नहीं, सिपाही ने ठंड में ठिठुर रही महिला के लिए अलाव जलवाकर उसे कंबल दिया। इसके बाद उसे बलरामपुर अस्पताल भेजा गया। 
 
 

You May Also Like

English News