लखनऊ से इलाहाबाद होते हुए पटना की फ्लाइट, मंत्री नंदी ने दिखाई हरी झंडी

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार केंद्र सरकार की ‘उड़ान’ योजना के अंतर्गत छोटे शहरों को हवाई मार्ग से जोड़ा जा रहा है। इसके अंतर्गत आज लखनऊ-इलाहाबाद-पटना के लिए फ्लाइट शुरू हो गई।जेट एयरवेज के डिप्टी सीईओ अमित अग्रवाल भी इस दौरान मौजूद थे।इलाहाबाद में इस फ्लाइट को पकडऩे के लिए लोगों में काफी उत्साह देखा गया।

इलाहाबाद में प्रदेश के मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ‘नंदी’ ने पूजा करने के साथ ही विमान को पटना जाने के लिए हरी झंडी दिखाई। उड़ान योजना के तहत 16 दो दिन बाद ही नागपुर-इलाहाबाद-इंदौर के लिए फ्लाइट शुरू हो जाएगी। आज इलाहाबाद के बमरौली एयरपोर्ट पर प्रदेश के नागरिक उड्डयन और स्टांप मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने वायुसेना के अधिकारियों के साथ पूजा करने के बाद लखनऊ से इलाहाबाद पहुंचे विमान को पटना की ओर रवाना किया।

इस अवसर पर इलाहाबाद की मेयर अभिलाषा गुप्ता नंदी और वायु सेना के अधिकारी मौजूद थे।इलाहाबाद के जिलाधिकारी सुहास एलवाइ भी विमान की पटना रवानगी के समय इलाहाबाद के एयरपोर्ट पर मौजूद थे। 

जेट एयरवेज के डिप्टी सीईओ अमित अग्रवाल भी इस दौरान मौजूद थे।इलाहाबाद में इस फ्लाइट को पकडऩे के लिए लोगों में काफी उत्साह देखा गया। 

 
 
loading...

You May Also Like

English News