लखनऊ के इंदिरा नहर में मिले दो युवकों के शव, मची हड़कम्प!

लखनऊ: चिनहट में एक सप्ताह पहले इंदिरानहर में मिली महिला के शव की अभी शिनाख्त भी नहीं हो पायी थी कि मंगलवार की दोपहर फिर नहर में शव मिला। इस पर नहर के रेगुलेटर के पास दो युवक के शव मिले। एक शव पूरी तरह नग्न अवस्था में था, जबकि दूसरे के शरीर पर कपड़े मौजूद थे। फिलहाल दोनों की पहचान नहीं हो सकी है। आशंका जतायी जा रही है कि दोनों की हत्या कर शव को नहर में फेंका गया है।


सीओ गोमतीनगर दीपक कुमार ने बताया कि मंगलवार की दोपहर चिनहट के चौधरी का पुरवा निवासी अंकित ने इस बात की सूचना दी कि उसने नहर के पास बने रेगुलेटर में दो युवकों के शव पड़े देखे हैं।

अंकित की सूचना मिलते ही मौके पर चिनहट पुलिस भी पहुंच गयी। पुलिस के पहुंचने से पहले गांव के लोग भी नहर के पास जमा हो चुके थे। पुलिस ने किसी तरह नहर से दोनों युवकों के शव बाहर निकलवाये। एक युवक का शव पूरी तरह नग्न अवस्था में था, जबकि दूसरे युवक के शरीर पर काली पैंट व हरी टीशर्ट मौजूद थी।

पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से दोनों शव की पहचान कराने की कोशिश की पर शिनाख्त नहीं हो सकी। छानबीन के बाद पुलिस ने दोनों युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दोनों युवकों के शव कई दिन पुराने होने की वजह से काफी सड़ चुके थे। एक युवक की उम्र 20 से 25 साल के बीच में है, जबकि दूसरे युवक की उम्र 30 से 35 साल के बीच में हैं। चिनहट पुलिस ने नहर में मिले युवकों के शव की खबर शहर भर के थानों की पुलिस को दे दी है।

You May Also Like

English News