लगातार गिरती जा रही है कपिल शर्मा शो की टीआरपी!

मुंबई :सुनील ग्रोवर से हुए झगड़े का परिणाम है या फिर कुछ और लेकिन हकीकत यही है कि कपिल शर्मा के शो की लोकप्रियता लगातार गिरती जा रही है और उनके शो के बंद होने आसार उतने ही बढ़ते जा रहे हैं। हाल ही में कपिल शर्मा के शो को बंद कर उसकी जगह सलमान खान के फेमस शो दस का दम को लाए जाने की सुर्खियां तेज़ी से छा गई थीं,  लेकिन चैनल की तरफ से इस बात को पूरी तरह ख़ारिज कर दिया गया।

इस बीच बीएआरसी की वीक 16 ,15 अप्रैल से 21 अप्रैल तक की रेटिंग आ गई है जिसके मुताबिक कपिल शर्मा का शो फिसल कर 14वें स्थान पर पहुंच गया है। एक समय साढ़े पांच से साढ़े छह मिलियन इम्प्रेशन तक पहुंचने वाला कपिल का ये कॉमेडी शो अब 3.9 मिलियन इम्प्रेशन रेटिंग पर है। वैसे कपिल की कॉमेडी और कारनामों से दूर एक नागिन इस बार भी नंबर वन पर कुंडली मार कर बैठी हुई है। मौनी रॉय स्टारर नागिन 2 का पहला स्थान बरकऱार हैए लेकिन सबसे बड़ा फायदा अभि और तनु की शादी के चलते कुमकुम भाग्य को हुआ है जो चौथे से उछल कर दूसरे नंबर पर आ गया है।

इस कारण ये रिश्ता क्या कहलाता है को एक पायदान नीचे यानी तीसरे स्थान पर जाना पड़ा है। शक्ति-अस्तित्व के अहसास की चौथे पर है जबकि सारेगामापा लिटिल चैम्प्स अब पांचवें नंबर पर आ गया है। छठे पर कर्म फलदाता शनि, सातवें पर ये हैं मोहब्बतें,आठवें पर एक श्रृंगार स्वाभिमान, नौंवें पर साथ निभाना साथिया और दसवें पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा है। ससुराल सिमर का भी 15वें स्थान पर पहुंच चुका है। कपिल शर्मा शो के भविष्य पर लंबे समय से कयास लगाए जा रहे हैं और ये भी कहा जा रहा है कि सुनील ग्रोवर नया शो ला सकते हैं जिसको लेकर उनकी चैनल वालों के साथ क्लोजडोर मीटिंग्स चल रही हैं।

loading...

You May Also Like

English News