लगातार हुए 900 धमाके, इस धमाके से दहल उठा पूरा देश…

देश में हादसों का दौर जारी है। रोज कहीं ना कहीं से हादसों की खबर आ रही है। ताजा खबर कर्नाटक से आ रही है।खबर मिल रही है कि कर्नाटक धमाकों से दहल गया है। यहां लगातार 900 धमाके हुए हैं। दरअसल ये 900 गैस सिलेंडर फटे हैं। जो दो ट्रकों में भरे हुए थे। देश में हादसों का दौर जारी है। रोज कहीं ना कहीं से हादसों की खबर आ रही है। ताजा खबर कर्नाटक से आ रही है।लगातार हुए 900 धमाके, इस धमाके से दहल उठा पूरा देश…यह भी पढ़े:> वीडियो: जानिए किन्नर क्या होते है और कैसे करते है सेक्स

खबर मिल रही है कि कर्नाटक धमाकों से दहल गया है। यहां लगातार 900 धमाके हुए हैं। दरअसल ये 900 गैस सिलेंडर फटे हैं। जो दो ट्रकों में भरे हुए थे। पुलिस ने बताया कि सिलेंडरों के फटने की वजह अभी पता नहीं चली है। हो सकता है ये कोई आतंकी साजिश हो।

इससे पहले  कर्नाटक में साल 2000 में चर्चों में हुए सीरियल ब्लास्ट के एक आरोपी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया है। सीआईडी के आईजी प्रताप रेड्डी की टीम ने सोमवार को हैदराबाद से 40 साल के अमीर अली को गिरफ्तार किया। जून और जुलाई 2000 में गुलबर्गा, हुबली और बेंगलुरु के तीन चर्चों में धमाके हुए थे।

You May Also Like

English News